जोशी-राठौड़ ने एक सुर में अशोक गहलोत-गोविन्द डोटासरा को लिया आड़े हाथ, कहा- जनता देगी जवाब
Advertisement

जोशी-राठौड़ ने एक सुर में अशोक गहलोत-गोविन्द डोटासरा को लिया आड़े हाथ, कहा- जनता देगी जवाब

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बड़ी चौपड़ और बीजेपी प्रदेश कार्यालय में झंडारोहण किया. उन्होंने स्वाधीनता समारोह में राजनीति करने कर मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष की निंदा की.

जोशी-राठौड़ ने एक सुर में अशोक गहलोत-गोविन्द डोटासरा को लिया आड़े हाथ, कहा- जनता देगी जवाब

Rajendra Rathore CP Joshi on Ashok Gehlot Govind Dotasara : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बड़ी चौपड़ और बीजेपी प्रदेश कार्यालय में झंडारोहण किया. उन्होंने स्वाधीनता समारोह में राजनीति करने कर मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष की निंदा की. इस मौके पर जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से सिर्फ और सिर्फ दिग्भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है. राजस्थान की जनता सीएम और कांग्रेस को इसका जवाब देगी.

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में सीपी जोशी ने कहा कि पीएम मोदी के हर घर तिरंगा अभियान में हर कोई रोमांचित महसूस कर रहा है. मां भारती और शहीदों को सभी ने नमन किया. सीएम गहलोत पर करारे प्रहार करते हुए कहा कि आज के दिन राजनीति से बचना चाहिए. पीसीसी चीफ के लिए कहा कि भारत मे कश्मीर में जो शहीद हुए उनके जिम्मेदार कौन ? इन्हीं के नेता जवानों के हाथ बांध देते थे. जोशी ने कहा कि राजस्थान की जनता मुख्यमंत्री और कांग्रेस को जवाब देगी. कांग्रेस की ओर से लगातार जनता को फ्री की घोषणाओं के नाम पर सिर्फ और सिर्फ दिग्भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है . पैसा मोदी सरकार का है लेकिन खुद की योजनाओ से गहलोत सरकार ने कुछ नहीं किया. मुख्यमंत्री ने जनता को आउट डेटेट मोबाइल दिए हैं. देश का अपराधों के मामले में 10वें स्थान के मामले में जोशी ने कहा कि डीजीपी उमेश मिश्रा आंकड़ों के भ्रमजाल में फंसा रहे हैं. मुखिया ने दुष्कर्मियों,भ्रष्टाचार, दंगाई और बजरी माफिया को पनपाया है.

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि हर मामले पर राजनीति करना मुख्यमंत्री की आदत में शुमार है. न्यूनतम आय का बिल खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसा रहा. लोकतंत्र की दुहाई देने वाली सरकार ने छात्रसंघ चुनाव को रोक दिया, क्योंकि कांग्रेस खुद की हार देख रही थी. सर्वाधिक महंगाई राजस्थान में ही है. राजस्थान में महिलाओं की स्टाम्प की बिक्री हो वहां डीजीपी को कांग्रेस का चेहरा बनवाकर बयान दिलवाया जा रहा है.

राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आज के मौके पर भी तरकश से तीर निकाले हैं. 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस होगा तब हम बताएंगे कि शासन की शुरुआत कैसे की जाती है. RGHS के सेवानिवृत्त कर्मचारियों की हालत क्या है आप सभी के सामने है.

इससे पहले बड़ी चौपड़ पर स्वाधीनता कार्यक्रम में बीजेपी शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने कहा कि होली दिवाली की तरह आजादी के पर्व भी धूमधाम से मानाने चाहिए . शहीदों को याद करना चाहिए जिन्होंने आजादी के लिए अपना सर्वस्व कुर्बान कर दिया. आज शहीदों को याद करने का दिन है.

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सबके लिए गौरव का दिन है. लोकतंत्र की जननी कहलाने वाला देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. शहीदों को नमन करने का दिन है. संकल्प करें के बदलते हिंदुस्तान के योगदान दें. शुभकामनाएं भारत की यात्रा अनवरत जारी रहेगी. पीएम मोदी के पंच प्रण को आत्मसात करन का दिन है . देश परिवारवाद तुष्टीकरण भ्रष्टाचार से मुक्त हो. प्रगति की ओर आगे बढ़े संवैधानिक कर्तव्य को पूरा करें.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि आजादी के लिए क्रांतिकारियों ने मां भारती को गुलामी की बेडियो से मुक्त कराने के लिए सर्वस्व न्यौछावर कर दिया. अनगिनत क्रांतिवीरों को याद करते हैं जो इतिहास के पन्नों में नहीं है जो नमन करते हैं. आजादी के बाद भी शहीद होने वाले वीर सपूतों को भी नमन करने का दिन है. आजादी के बाद पहले हिंदुस्तान की संसद पहले देश की जनता ने देखा राजपथ कर्तव्य पथ बना, मुगल गार्डन अमृत उद्यान बना, जॉर्ज पंचम की मूर्ति की जगह सुभाषचंद की प्रतिमा लगाई गई.

तिरंगे की ताकत पूरी दुनिया देख रही है. तिरंगे की वजह से बीस हजार विद्यार्थी सुरक्षित आ गए. भारत मां की ताकत हम देख रहे हैं. पीएम माेदी के पंच प्रण विकसित भारत, गुलामी की सोच से मुक्ति, एकता और अखंडता , विरासत पर गर्व करने का दिन है. जिस देश ने गुलाम बनाया उससे भी आर्थिक शक्ति में आगे निकलकर टॉप फाइव में पहुंचे हैं. स्वस्थ भारत, सशक्त भारत की ताकत दुनिया में दिखा दी. जब देश आजादी के सौ साल मनाएगा तब भारत दुनियां में सबसे सिरमौर होगा. एक सौ चालीस करोड़ की जनता का आशीर्वाद होगा.

ये भी पढ़ें...

अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

दीदी के देवर पर आया दिल, भाग कर की शादी तो दुश्मन हुआ जमाना

Trending news