दिल्ली में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, कैबिनेट बैठक से पहले मिल सकता है अहम संदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2063805

दिल्ली में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, कैबिनेट बैठक से पहले मिल सकता है अहम संदेश

राजस्थान की भाजपा सरकार की पहली कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दिल्ली दौरे पर हैं. दिल्ली दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री का कई आला नेताओं से मुलाकात का कार्यक्रम है. इससे पहले मंगलवार शाम को भजनलाल शर्मा उपराष्ट्रपति आवास पहुंचे थे.

दिल्ली में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, कैबिनेट बैठक से पहले मिल सकता है अहम संदेश

CM Bhajanlal Sharma @Delhi: राजस्थान की भाजपा सरकार की पहली कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दिल्ली दौरे पर हैं. दिल्ली दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री का कई आला नेताओं से मुलाकात का कार्यक्रम है. इससे पहले मंगलवार शाम को भजनलाल शर्मा उपराष्ट्रपति आवास पहुंचे थे. जहां उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने उन्हें रात्रि भोज के लिए आमंत्रित किया था.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के दिल्ली दौरे में उनके साथ ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर, ऊर्जा सचिव आलोक गुप्ता और डॉक्टर पृथ्वीराज भी साथ है. भजनलाल शर्मा ने बुधवार को केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर के सिंह से मुलाकात की है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रदेश के ऊर्जा और कोयला संकट को लेकर केंद्रीय मंत्री से चर्चा की और प्रदेश को तत्काल 1000 मेगावाट की बिजली और 48000 मेट्रिक टन कोयले की मांग की है.

 

वहीं माना जा रहा है कि आज देर शाम मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात हो सकती है. इस मुलाकात में कैबिनेट बैठक से पहले उन्हें कुछ संदेश दिए जा सकते हैं. बता दें कि 19 जनवरी से विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है. उससे पहले 18 जनवरी को भजनलाल सरकार की पहली कैबिनेट बैठक आयोजित होगी. इस कैबिनेट बैठक में कई अहम फैसलों पर मुहर लग सकती है. साथ ही माना जा रहा है कि RAS मेंस परीक्षा को पोस्टपोन किए जाने पर भी फैसला किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- 

Pratapgarh News: जिला कलेक्टर ने विभागीय अधिकारियों की ली साप्ताहिक समीक्षा बैठक

सोना, चांदी और करोड़ों का कैश,जानिए सांवलिया सेठ के दान पात्र से कुल कितनी रकम मिली

Trending news