Breaking: RAS Mains को पोस्टपोन करने को लेकर भजनलाल कैबिनेट का बड़ा फैसला, RPSC आगे बढ़ाएगा तारीख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2065586

Breaking: RAS Mains को पोस्टपोन करने को लेकर भजनलाल कैबिनेट का बड़ा फैसला, RPSC आगे बढ़ाएगा तारीख

Bhajanlal Cabinet on RAS Mains Exam: राजस्थान में भाजपा सरकार की पहली कैबिनेट बैठक हुई इस बैठक में रस मेंस परीक्षा को लेकर चर्चा की गई इसके बाद कैबिनेट में रस मेंस परीक्षा की तारीख को आगे बढ़ाने को लेकर सहमति बनी है.

Breaking: RAS Mains को पोस्टपोन करने को लेकर भजनलाल कैबिनेट का बड़ा फैसला, RPSC आगे बढ़ाएगा तारीख

Bhajanlal Cabinet on RAS Mains Exam: राजस्थान में भाजपा सरकार की पहली कैबिनेट बैठक हुई. इस बैठक में RAS मेंस परीक्षा को लेकर चर्चा की गई. इसके बाद कैबिनेट में RAS मेंस परीक्षा की तारीख को आगे बढ़ाने को लेकर सहमति बनी है. सहमति बनने के बाद अब आरपीएससी RAS मेंस परीक्षा की नई तारीख का ऐलान करेगा. माना जा रहा है कि इसके बाद आज शाम तक RAS अभ्यर्थियों का धरना खत्म हो सकता है.

RAS भर्ती परीक्षा (Rajasthan Administrative Service exam) को स्थगित करवाने की मांग को लेकर लंबे समय से प्रयास कर रहे थे. RAS भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों का अब धैर्य अब खत्म होता दिखाई दे रहा था. इस परीक्षा में छात्रों को तैयारी के लिए कम समय मिलने के कारण कंडीडेट मांग कर रहे थे कि इस परीक्षा की परीक्षा तिथि में बदलाव किया जाए और इस परीक्षा तिथि को आगे बढ़ाया जाए. इसको लेकर लाखों उम्मीदवार सोशल मीडिया पर लगातार कैंपेन चला रहे थे. भजनलाल कैबिनेट के इस फैसले के बाद अभ्यर्थियों के चेहरे खिल उठे हैं.

नहीं होंगे पेट्रोल डीजल के दाम कम

वहीं भजनलाल कैबिनेट की पहली बैठक में पेट्रोल डीजल के वेट कम करने को लेकर किसी तरह का कोई फैसला या चर्चा नहीं की गई, जबकि मीसा बंदियों  की पेंशन बहाली को लेकर भी कैबिनेट में चर्चा हुई. कैबिनेट ने सर्व समिति से मीसाबंदियों की पेंशन बहाल करने की मंजूरी दी और इसी के साथ कहा कि मीसाबंदियों के संघर्ष का सम्मान होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- 

दिल्ली दौरे के दौरान CM भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में चूक, कमरे में हुआ शॉर्ट शर्किट!

Bharatpur: जाट समाज का महापड़ाव शुरू, व्रज वाहन ,एसटीएफ सहित आरएसी तैनात

Trending news