Tijara News : बाबा बालक नाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान पर लगाया गाड़ी को टक्कर मारने का आरोप
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1978834

Tijara News : बाबा बालक नाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान पर लगाया गाड़ी को टक्कर मारने का आरोप

Tijara News : तिजारी से BJP प्रत्याशी बाबा बालक नाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान पर उनकी गाड़ी को टक्कर मारने का आरोप लगाया है. इस घटके के बाद से यहां की सियासत गर्मा गई है.

 

Tijara News : बाबा बालक नाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान पर लगाया गाड़ी को टक्कर मारने का आरोप

Baba Balak Nath Tijara : तिजारा से बीजेपी प्रत्याशी बाबा बालक नाथ की गाड़ी को टक्कर मारने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी होते ही, उनके समर्थक मौके पर जमा हो. बताया जा रहा है, कि बाबा बालक नाथ की गाड़ी पर विधानसभा के बूथ नंबर 5  के पास टक्कर मारी गई. उनकी गाड़ी पर पीछे से टक्कर लगी. इस पूरे वाकये पर बाबा बालक नाथ ने तिजारा से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया, कि उनके साथ मौजूद लोगों ने टक्कर मारने वाली गाड़ी का नंबर भी नोट किया है. हालांकि, इस घटना में बाबा बालकनाथ या उनके साथियों में से किसी को भी चोट नहीं आई है.

राजस्थान की हॉट सीट है तिजारा

तिजारी की सीट राजस्थान की हॉट सीट के तौर पर देखा जाता है. यहां से BJP की ओर से बाबा बालक नाथ को, और कांग्रेस की तरफ से इमरान खान को टिकट दिया गया है. टिकट की घोषणा के बाद से ही दोनों उम्मीदवारों में खासी टक्कर देखने को मिल रही थी. बाबा बालक नाथ के आरोपों में कितने सच्चाई हैं, ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इस घटना के बाद से ही यहां की राजनीत गर्मा गई है.

यह भी पढ़ें...

किस मछली को गुजरात की स्टेट फिश घोषित किया गया है?

तिजारा में हुआ सबसे ज्यादा मतदान

बता दें, कि तिजारा वो विधानसभा सीट है, जो राजस्थान की सबसे ज्यादा वोटिंग वाली सीटों में से एक है. आंकड़ों की मानें तो, तिजारा में कुल 85.15 प्रतिशत वोटिंग हुई. जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है. जानकारी के अनुसार, राजस्थान में करीब 5 करोड़ 29 लाख 31 हजार से अधिक वोटर हैं. इनमें से 2 करोड़ 74 लाख 74 हजार 849 पुरुष, जबकि 2 करोड़ 53 लाख 13 हजार 458 महिला वोटर शामिल हैं. देखने वाली बात ये है, कि 3 दिसंबर को तिजारी की विधानसभा का अगला विधायक कौन होगा. जानकार बताते हैं, कि बाबा बालक नाथ और इमरान खान के बीच कड़ी टक्कर है. 

Trending news