अशोक गहलोत बोले- भजनलाल सरकार के मंत्रिमंडल गठन ना होने से हर विभाग में असमंजस की स्थिति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2027601

अशोक गहलोत बोले- भजनलाल सरकार के मंत्रिमंडल गठन ना होने से हर विभाग में असमंजस की स्थिति

राजस्थान में भाजपा को जीत दर्ज किए हुए 23 का वक्त गुजर चुका है और 10 दिन मुख्यमंत्री को शपथ लिए हो चुके हैं, लेकिन अब तक मंत्रिमंडल गठन नहीं हो सका है. इसे लेकर लगातार विपक्ष सवाल उठा रहा है.

अशोक गहलोत बोले- भजनलाल सरकार के मंत्रिमंडल गठन ना होने से हर विभाग में असमंजस की स्थिति

Ashok Gehlot: राजस्थान में भाजपा को जीत दर्ज किए हुए 23 का वक्त गुजर चुका है और 10 दिन मुख्यमंत्री को शपथ लिए हो चुके हैं, लेकिन अब तक मंत्रिमंडल गठन नहीं हो सका है. इसे लेकर लगातार विपक्ष सवाल उठा रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इसे लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है और कहा कि मंत्रिमंडल गठन ना होने के चलते आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए कहा कि जनता में अब निराशा व्याप्त होने लगी है, क्योंकि राजस्थान की जनता ने 3 दिसंबर को BJP को स्पष्ट जनादेश दिया, पर 22 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक मंत्रिमंडल का गठन नहीं हुआ है. जिससे शासन संचालन में ठहराव की स्थिति आ गई है. हर विभाग भी असमंजस की स्थिति में है. जनता देख रही है कि अपनी समस्याओं के समाधान के लिए किन मंत्रियों के पास जाए. जल्द से जल्द मंत्रिमंडल गठन होना चाहिए जिससे सरकार का कामकाज सुचारू रूप से चल सके.

आगे लिखा कि मीडिया के माध्यम से ये भी जानकारी में आया है कि चिरंजीवी योजना में निजी अस्पतालों द्वारा इलाज नहीं किया जा रहा है. वर्तमान सरकार को हमारी सरकार की योजनाओं को लेकर भी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए जिससे जनता को परेशानी ना हो एवं कोई नई व्यवस्था लागू होने तक पूर्ववत व्यवस्था चालू रखनी चाहिए.

यह भी पढ़ेंः 

सर्दी में रोज खाएं 1 खुबानी का लड्डू, मोटापा होगा कंट्रोल!

बच्चों को क्यों होती है लो ब्लड प्रेशर की दिक्कत?

Trending news