पायलट के अनशन को गहलोत के मंत्रियों ने ठहराया गलत, कहा- पार्टी फोरम में करें बात
Advertisement

पायलट के अनशन को गहलोत के मंत्रियों ने ठहराया गलत, कहा- पार्टी फोरम में करें बात

सचिन पायलट के अनशन पर श्रम मंत्री सुखराम विश्नोई ने तीखा हमला बोला. विश्नोई ने ज्योतिबा फुले स्मारक पर पुष्प अर्पित करने के बाद कहा कि सचिन पायलट जिस मामले में अनशन कर रहे है,उस मामले में तमाम जांचे हो चुकी है.

पायलट के अनशन को गहलोत के मंत्रियों ने ठहराया गलत, कहा- पार्टी फोरम में करें बात

Jaipur News : सचिन पायलट के अनशन पर श्रम मंत्री सुखराम विश्नोई ने तीखा हमला बोला. विश्नोई ने ज्योतिबा फुले स्मारक पर पुष्प अर्पित करने के बाद कहा कि सचिन पायलट जिस मामले में अनशन कर रहे है,उस मामले में तमाम जांचे हो चुकी है. अगर पायलट को लगता है कि जांच में कमी है तो सचिन पायलट को तथ्यों को पेश करना चाहिए. इस तरह से सचिन पायलट का अनशन करना ​बिल्कुल गलत है.

मंत्री कल्ला ने पायलट के अनशन पर कहा कि मैं सचिन पायलट पर नहीं बोलूंगा, क्योंकि यह ऐसी चीज है जिस पर पार्टी फोरम के अंदर चर्चा होनी है. हालांकि दावा किया कि राजस्थान में आगामी चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी. सरकार ने कई योजनाएं शुरू की गई हैं, जो लोगों के हित में हैं. अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस चुनाव जीतेगी. 

इन नेताओं का मिला समर्थन

विप्र कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष महेश शर्मा, पूर्व प्रत्याशी विद्याधर चौधरी,अखिलेश अत्रि, कांग्रेस प्रत्याशी रहे प्रशांत सहदेव शर्मा,कांग्रेस नेता सुरेश मिश्रा, राजू गुप्ता,नसीराबाद से पूर्व विधायक रामनारायण गुर्जर, पीसीसी मीडिया पैनलिस्ट किशोर शर्मा, पूर्व पार्षद और उपनेता धर्म सिंह सिंघानिया, मोहन मीणा, एनएसयूआई के पूर्व अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया, अनिल चोपड़ा, सेवादल के पूर्व प्रदेश मुख्य संगठक सुरेश चौधरी, पूर्व पीसीसी सचिव राजेश चौधरी समेत कांग्रेस के कई चेहरे मौजूद।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता सचिन पायलट के धरने के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मिशन 2030 का ऐलान कर दिया है. मुख्यमंत्री गहलोत ने एक वीडियो सन्देश जारी करते हुए यह ऐलान किया और इसका रोडमैप भी सबके सामने रखा. उन्होंने कहा कि हम साल 2030 तक राजस्थान को देश का नंबर 1 राज्य बनाएंगे. 

यह भी पढ़ेंः 

सचिन पायलट का आज अनशन, रंधावा बोलें पायलट का मुद्दा सही हैं लेकिन तरीका गलत

Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन 

 

Trending news