चल रही थी अशोक गहलोत की सभा, अचानक आ धमके किरोड़ी लाल मीणा, पुलिस ने हिरासत में लिया
Advertisement

चल रही थी अशोक गहलोत की सभा, अचानक आ धमके किरोड़ी लाल मीणा, पुलिस ने हिरासत में लिया

Kirodi Lal Meena - Ashok Gehlot : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा चल रही थी. इस दौरान अचानक भाजपा के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा वहां आ धमके.

चल रही थी अशोक गहलोत की सभा, अचानक आ धमके किरोड़ी लाल मीणा, पुलिस ने हिरासत में लिया

Kirodi Lal Meena - Ashok Gehlot : पश्चिमी राजस्थान के नवगठित गंगापुर जिले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा चल रही थी. इस दौरान अचानक भाजपा के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा वहां आ धमके. हालांकि पुलिस ने किरोड़ी लाल मीणा को फंवारा चौक पर ही रोक दिया और फिर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नवगठित जिलों का दौरा कर रहे है. इसी कड़ी में गहलोत गंगापुर सिटी पहुंचे थे. इसी दौरान आज  किरोड़ी लाल मीणा अपने समर्थकों के साथ सभा स्थल की ओर चल दिए. जहां जाने से पुलिस ने उन्हें फंवारा चौक पर ही रोक दिया. जहां किरोड़ी लाल मीणा ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर जमकर पुलिस, प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और किरोड़ी मीणा अपने समर् को के साथ ही फंवारा चौक पर ही बैठ गए. इसके बाद पुलिस ने किरोड़ी लाल मीणा और उनके समर्थकों को हिरासत में ले लिया.

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पास में ही सभा चल रही थी और किरोड़ी लाल मीणा ज्ञापन देने के लिए उनके पास जाना चाहते थे. भाजपा का आरोप है कि सरकार ने परिवर्तन यात्रा को रोका है. इसके खिलाफ किरोड़ी लाल मीणा मुख्यमंत्री को ज्ञापन देना चाहते थे. साथ ही पंचना बांध का पानी खोलने और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को काले झंडे दिखाने को लेकर भी  ज्ञापन था.

गौरतलब है कि गंगापुर सिटी में पुलिस ने भाजपा के परिवर्तन यात्रा को रोक दिया है. भाजपा की यह यात्रा पश्चिमी राजस्थान के जिलों को कवर करते हुए जयपुर पहुंचनी है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि पार्टी के पास शहरी इलाके के अंदर जुलुस ले जाने की अनुमति नहीं है. वहीं बीजेपी का दावा है कि उन्होंने यात्रा की अनुमति के लिए प्रशासन को लिखित आवेदन दिया था. पुलिस द्वारा यात्रा रोकने पर राजस्थान भाजपा के पूर्व प्रमुख अरुण चतुर्वेदी, सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया और विधायक जितेंद्र गोठवाल ने भी विरोध किया है.

ये भी पढ़ें-

किन्नर से मांग ले बस ये एक चीज जाग जाएगा सोया भाग्य,बरसेगा पैसा

जन्माष्टमी पर 30 साल बाद अद्भुत संयोग, इन 4 राशियों पर प्रभाव, जानिए पूजा विधि

Trending news