PCC की 85 सचिवों की लिस्ट पर AICC की रोक, डोटासरा बोले- हमारी गलती है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1740227

PCC की 85 सचिवों की लिस्ट पर AICC की रोक, डोटासरा बोले- हमारी गलती है

Rajasthan Congress : राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी यानी पीसीसी की ओर से 85 सचिवों की नियुक्ति पर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने रोक लगा दी है. इस मामले में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मानी गलती.

PCC की 85 सचिवों की लिस्ट पर AICC की रोक, डोटासरा बोले- हमारी गलती है

Rajasthan Congress : राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी यानी पीसीसी की ओर से 85 सचिवों की नियुक्ति पर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने रोक लगा दी है. इस मामले में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि इसमें हमारी टेक्निकल रूप से गलती थी.

दरअसल 27 मई को राजस्थान पीसीसी ने प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के अनुमोदन के बाद 85 प्रदेश सचिवों की नियुक्ति की थी, जिस पर अब AICC ने रोक लगा दी है. इस मामले में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने गलती मानी है. डोटासरा ने कहा कि एसीसी अध्यक्ष की इसमें मंजूरी होती है उसके बाद ही पीसीसी कोई लिस्ट जारी करता है इस मामले में टेक्निकल रूप से हमारी गलती थी.

 

डोटासरा ने कहा कि AICC अध्यक्ष से लिस्ट को मंजूरी मिलनी है, हालांकि प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने इसका अनुमोदन किया था. उन्होंने कहा कि हमने आईसीसी अध्यक्ष की अप्रूवल से पहले लिस्ट जारी कर दी, लिहाजा ऐसे में हमारी टेक्निकल गलती रही है. डोटासरा ने कहा कि अध्यक्ष लिस्ट फिर जारी की जाएगी. इसमें संगठन महासचिव या अध्यक्ष की मंजूरी होगी. जिसके बाद हम फिर लिस्ट जारी करेंगे.

गौरतलब है कि प्रदेश संगठन की ओर से लिस्ट जारी कर दी गई थी जबकि लिस्ट जारी करने का अधिकार एसीसी का है इसी के चलते गफलत में लक्ष्य पर रोक लगाई गई वही अब चर्चा है कि कुछ नए सच्चे और बनाकर लिस्ट को जारी किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः 

शांति ही शांति! 50 सालों के बाद दंगों में आई कमी, भारत में शुरू हुआ सुख शांति का दौर

Weather Update राजस्थान में बिपजॉय का बढ़ता खतरा, आठ जिलों में रेड,ओरेंज और येलो अलर्ट जारी

Trending news