Kota: महंगाई से राहत पाकर राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस को रिपीट करने का बनाया मन- मंत्री धारीवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1753868

Kota: महंगाई से राहत पाकर राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस को रिपीट करने का बनाया मन- मंत्री धारीवाल

Kota News: बीजेपी का आमजन से कोई सरोकार नहीं है उनके नेता आते हैं और प्रबुद्ध जनों से मिलकर चले जाते हैं वह प्रबुद्ध जन कोई और नहीं बीजेपी और आर एस एस के कार्यकर्ता होते हैं. ये बात नगरीय विकास और स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने मीडिया से कही.

 

Kota: महंगाई से राहत पाकर राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस को रिपीट करने का बनाया मन- मंत्री धारीवाल

Kota: बीजेपी का आमजन से कोई सरोकार नहीं है उनके नेता आते हैं और प्रबुद्ध जनों से मिलकर चले जाते हैं वह प्रबुद्ध जन कोई और नहीं बीजेपी और आर एस एस के कार्यकर्ता होते हैं नगरीय विकास और स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व आगामी दिनों में बीजेपी के नेताओं के होने वाले दौरे को लेकर बयान दिया है.

जनता सरकार की योजनाओं से खुश- धारीवाल

 मंत्री धारीवाल ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत निकाली जा रही पदयात्रा को एक आंदोलन बताया और कहा कि हम सरकार में रहते हुए जनता के बीच पहुंचकर जनता से पूछ रहे हैं कि आप राज्य से खुश हो, जनता सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से खासी खुश है. महंगाई से राहत राजस्थान की सरकार प्रदेशवासियों को प्रदान कर रही है और जनता कांग्रेस को रिपीट करने का मन बना चुकी है. उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के पास जनता से जुड़ा कोई मुद्दा ही नहीं है. 

नयापुरा क्षेत्र पहुंचा हाथ से हाथ जोड़ अभियान

हाथ से हाथ जोड़ अभियान के तहत मंत्री धारीवाल के नेतृत्व में लगातार चल रही पदयात्रा आज वार्ड 58 नयापुरा क्षेत्र में पहुंची. जहां क्षेत्र के लोगों ने पदयात्रा का जगह जगह पर स्वागत किया वार्ड में स्वागत द्वार लगाए गए. आतिशबाजी व ढोल नगाड़ों के साथ पदयात्रा वार्ड की प्रत्येक गली में घर घर पहुंची. 

मंत्री धारीवाल और पीसीसी सदस्य अमित धारीवाल का वार्ड वासियों ने स्वागत सम्मान कर वार्ड में करवाए गए विकास कार्यों पर आभार व्यक्त किया. पदयात्रा के दौरान मंत्री धारीवाल ने समस्याओं को भी सुना और मौके पर ही समाधान के निर्देश दिए. पदयात्रा के यात्रा के दौरान पार्षद निलोफर कलीम मोहम्मद रणजीत सिंह रवि प्रताप सिंह, सिराज अब्बासी, सत्यनारायण मीणा, महेश मेसी समेत स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter: KK Sharma

यह भी पढ़ें...

घोड़े को जबरदस्ती पिलाई चरस, उत्तराखंड पुलिस भी वीडियो देखकर रह गई दंग

Trending news