Advertisement
photoDetails1rajasthan

देश की ये 4 छोरियां पड़ी छोरों पर भारी, पास की UPSC 2022 परीक्षा

देश की सबसे बड़ी प्रशासनिक सेवा 2022 का  परीक्षा परिणाम जारी हो गाया है. इस परीक्षा में  2,529 उम्मीदवारों को मेंस क्लीयर होने के बाद बुलाया गया. जिसके बाद मंगलवार को upsc ने 2,529 में 933 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला किया है.

ishita kishore Ist Rank

1/4
ishita kishore Ist Rank

यूपीएससी सीएसई 2022 परीक्षा टॉप करने वाली इशिता किशोर श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से इकॉनमिक्स में ग्रेजुएट हैं. अपनी लगन और मेहनत से इशिता ने ना सिर्फ अपने परिवार का नाम रोशन किया है, बल्कि कॉलेज का परचम भी लहराया है.

Garima Lohiya 2nd Rank

2/4
Garima Lohiya 2nd Rank

यूपीएससी सीएसई 2022 परीक्षा में दूसरी पोजीशन पर कब्जा करने वाली गरीमा लोहिया ने DU के किरोड़ीमल कॉलेज से पढ़ाई की है. गरिमा बिहार के बक्सर जिले की रहने वाली हैं. उन्होंने ग्रेजुएशन करने के तुरंत बाद ही UPSC की तैयारी शुरू कर दी थी. 

Uma Harati N 3rd Rank

3/4
Uma Harati N 3rd Rank

 यूपीएससी  2022 की परीक्षा में तीसरी पोजीशन पर रहने वाली उमाहरथी एन ने हैदराबाद आईआईटी  से सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन (बीटेक) किया है. उन्होंने ओपश्नल विषय में हयूमन साइंस  के साथ  पास कर अब प्रशासनिक सेवा का हिस्सा बनेगी.

smriti Mishra 4th Rank

4/4
smriti Mishra 4th Rank

दिल्ली विश्वविद्यालय के   मिरांडा हाउस  से  ग्रजुएशन (बीएससी) अपने वैकल्पिक विषय के रूप में जूलॉजी के साथ चौथे स्थान पर रहीं.