trendingPhotos,recommendedPhotos/india/rajasthan/rajasthan1984170
photoDetails1rajasthan

Bollywood News: जानिए ऐसे एक्टर्स के बारे में जिनका एक्टिंग करियर सफल नहीं रहा

उदय चोपड़ा: उदय चोपड़ा बॉलीवुड इतिहास के सबसे सफल फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के बेटे हैं, फिल्म इंडस्ट्री में अपने परिवार के होने बावजूद उदय चोपड़ा का अभिनय करियर सफल नहीं रहा, उन्होंने धूम,प्यार इंपॉसिबल, मोहब्बतें जैसी फिल्मों में काम किया है.

फरदीन खान

1/6
फरदीन खान

फरदीन खान मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक दिवंगत फिरोज खान के बेटे हैं,फिल्म इंडस्ट्री में अपने परिवार के होने बावजूद, फरदीन खान का अभिनय करियर उनके पिता जितना सफल नहीं रहा, उन्हें नो एंट्री और प्यार तूने क्या किया जैसी फिल्मों में काम किया है.

सिकंदर खेर

2/6
सिकंदर खेर

सिकंदर खेर मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे हैं, फिल्म इंडस्ट्री में अपने परिवार के होने बावजूद, सिकंदर खेर का अभिनय करियर उनके माता-पिता जितना सफल नहीं था, उन्हें वुडस्टॉक विला और प्लेयर्स जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

तुषार कपूर

3/6
तुषार कपूर

तुषार कपूर मशहूर बॉलीवुड अभिनेता जीतेंद्र के बेटे हैं,फिल्म इंडस्ट्री में अपने परिवार के होने बावजूद, तुषार कपूर का अभिनय करियर उनके पिता जितना सफल नहीं रहा, उन्हें गोलमाल और क्या कूल हैं हम जैसी फिल्मों में काम किया है.

अध्ययन सुमन

4/6
अध्ययन सुमन

अध्ययन सुमन मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन के बेटे हैं,फिल्म इंडस्ट्री में अपने परिवार के होने बावजूद,अध्ययन सुमन का अभिनय करियर उनके पिता जितना सफल नहीं रहा, उन्होंने राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूज़ और जश्न जैसी फिल्मों में काम किया है.

जायद खान

5/6
जायद खान

जायद खान मशहूर बॉलीवुड अभिनेता संजय खान के बेटे हैं,फिल्म इंडस्ट्री में अपने परिवार के होने बावजूद, जायद खान का अभिनय करियर उनके पिता जितना सफल नहीं था, उन्होंने मैं हूं ना और शब्द जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

हरमन बावेजा

6/6
हरमन बावेजा

हरमन बावेजा मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर हैरी बावेजा के बेटे हैं,फिल्म इंडस्ट्री में अपने परिवार के होने बावजूद, हरमन बावेजा का अभिनय करियर सफल नहीं रहा,उन्होंने लव स्टोरी 2050 और विक्ट्री जैसी फिल्मों में काम किया है.

Disclaimer : प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया. यह खबर आपको केवल जागरूक करने के मक़सद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में सामान्य जानकारियों की मदद ली है