पाली में तीन स्कूली बच्चों की तलाब में डूबने से मौत, गांव में नहीं जले चूल्हे... पसरा मातम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1259441

पाली में तीन स्कूली बच्चों की तलाब में डूबने से मौत, गांव में नहीं जले चूल्हे... पसरा मातम

Pali: रोहट उपखण्ड क्षेत्र के सुकरालाई गांव के तालाब में तीन स्कूली बच्चों की डूबकर मौत हो गयी. सूचना पर रोहट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से तीनों शवो को बाहर निकलवाया.

 

पाली में तीन स्कूली बच्चों की तलाब में डूबने से मौत.

Pali: रोहट उपखण्ड क्षेत्र के सुकरालाई गांव के तालाब में तीन स्कूली बच्चों की डूबकर मौत हो गयी. सूचना पर रोहट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से तीनों शवो को बाहर निकलवाया. पाली के बांगड़ अस्प्ताल की मोर्चरी में रखवाया. कल तीनो का पोस्टमार्टम किया जाएगा. पूरे गांव में शोक की लहर छाई हुई है.

तीन स्कूली बच्चे छुट्टी के बाद नहाने तालाब में उतर गए. देखते ही देखते तीनो गहरे पानिमे डूबने लगे, लेकिन उनके चिल्लाने पर भीबचाने वाला आसपास कोई नहीं था.  लेकिन जब काफी समय बाद भी बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने तलाश शुरू की. तालाब किनारे चप्पलों को देखकर अंदेशा जताया कि शायद तालाब में तो नहीं हैं.

पुलिस को सूचना दी और ग्रामीण अपने स्तर पर बच्चों को अपने स्तर पर ढूंढने के लिए तालाब में कूद पड़े. आखिर घण्टो मशक्कत के बाद एक के बाद एक तीनों बच्चों के शव बाहर निकाले गए. तीन बच्चों को एक साथ डूबकर मरने की खबर से पुरेगांव मेमातंम छा गया. किसी के घर में चुल्हा नहीं जला. परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है. कल बच्चो का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

Reporter- Subhash Rohiswal

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news