पालीः छात्र संघ चुनाव भारी सुरक्षा के बीच सम्पन्न, शनिवार को होगा किस्मत का फैसला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320678

पालीः छात्र संघ चुनाव भारी सुरक्षा के बीच सम्पन्न, शनिवार को होगा किस्मत का फैसला

पाली जिला मुख्यालय के बांगड़ महाविद्यालय ,गर्ल्स कॉलेज ,सहित जिले भर के समस्त महाविद्यालय में छात्र संघ के चुनाव  शुक्रवार को शांति पूर्ण संपन्न हो गए है. सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस बल के साथ रेपिड एक्शन फोर्स के  जवान भी तैनात किए गए थे, जिससे किसी भी प्रकार की आपातकालीन स्थिति से निपटा जा सके.

पालीः छात्र संघ चुनाव भारी सुरक्षा के बीच सम्पन्न, शनिवार को होगा किस्मत का फैसला

Marwar Junction: प्रदेश में शुक्रवार से ही राजस्थान यूनिवर्सिटी में चुनावी माहौल छाया हुआ है . पाली जिला मुख्यालय के बांगड़ महाविद्यालय ,गर्ल्स कॉलेज ,सहित जिले भर के समस्त महाविद्यालय में छात्र संघ के चुनाव को लेकर शुक्रवार को शांति पूर्ण मतदान हो गया है. सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस बल के साथ रेपिड एक्शन फोर्स के  जवान भी तैनात किए गए  थे, जिससे किसी भी प्रकार की आपातकालीन घटना से निपटा जा सके.

शुक्रवार को प्रातः 8:00 बजे भारी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू किया गया था, 1 बजे तक मतदान पूरा हुआ, मतदान खत्म होने के बाद कलेक्टर नमित मेहता,  जिला पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला के निर्देश से समस्त कॉलेज और मतदान केंद्रों पर भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया. जिसकी मोनिटरिंग खुद कलेक्टर और एसपी कर रहें थे.

भारी सुरक्षा व्यवस्थाओं के बीच छात्र छात्राओं के जरिए  मतदान में  काफी संख्या में हिस्सा लिया गया और अपने मत का उपयोग किया. कलेक्टर और उपखंड अधिकारी के जरिए इन मतदान बूथों का निरीक्षण भी किया गया.

छात्र संघों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सचिव के लिए  सम्पन्न हुए मतदान को लेकर छात्र संघों में काफी उत्साह देखा गया . छात्र संघ चुनाव को लेकर पैरामिलिट्री फोर्स के संवेदनशील क्षेत्रों एवं कॉलेज परिसर के आसपास फ्लैग मार्च भी किया गया. जिला पुलिस अधीक्षक एवं जिला कलेक्टर के जरिए शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने की छात्र-छात्राओं से अपील की गई थी.

Reporter: Subhash Rohiswal

अपने जिले की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Rajasthan Student Election: मोरारका कॉलेज में हो रहा है जमकर फर्जीवाड़ा! SFI जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर हिरासत में

Rajasthan: RU, JNVU और सुखाड़िया विवि में मतदान संपन्न, यहां पढ़िए हर कॉलेज की LIVE अपडेट

 

Trending news