pali News: शराबी पति से परेशान होकर महिला ने उठाया ये कदम, बिखर गया परिवार, जांच शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2139961

pali News: शराबी पति से परेशान होकर महिला ने उठाया ये कदम, बिखर गया परिवार, जांच शुरू

pali News: राजस्थान के पाली से बड़ी खबर है. बता दें कि शराब से परिवार नष्ट हो रहे हैं. घर में कलह हो रही है. एक ऐसी ही खबर है पाली से. जहां शराबी पति से पीड़ित पत्नी में अपनी जान दे दी.

 

महिला ने फंदे पर झूलकर जीवन लीला की समाप्त.

Pali News: पाली में शराबी पति से परेशान 2 बच्चों की मां ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी. एकलौती बेटी की मौत से पिता का रो-रो कर बुरा हाल था.पुलिस मौके पर पहुंची तो उसका पति नशे में धुत मिला.औद्योगिक थाने की SHO पाना चौधरी ने बताया कि थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप सर्किल के पास किसान केसरी नगर में 26 साल की कोमल मेघवाल ने फंदा लगाकर जान दे दी.

मृतका का पति दीपक आदतन शराबी है

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर गए और शव बांगड़ हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया.मृतका की शादी को अभी सात साल भी नहीं हुए थे.उसका पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया जाएगा.पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मृतका का पति दीपक आदतन शराबी है, नशा करने के कारण वह काम पर जाता था जो रुपए आते थे वह नशे में उड़ा देता था,

शव को पुलिस द्वारा आज बांगड अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है

इसे उसकी पत्नी काफी परेशान थी, पति-पत्नी को लेकर इसी बात को लेकर बहस भी हुई थी.इसके बाद पति घर से निकल गया और महिला ने कमरा बंद कर फांसी लगा दी. मृतका के 2 साल का बेटा और 6 महीने की बेटी गुंजन है.पति से परेशान होकर कोमल द्वारा यह कदम उठाने पर दोनों बच्चे अनाथ हो गए मृतका का पियर नागौर जिले चंदावत गांव में है उनके परिजन को भी सूचना दे दी गई फिलहाल शव को पुलिस द्वारा आज बांगड अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है.

रिपोर्टर- सुभाष

ये भी पढ़ें- जानिए कैसे कर सकते हैं पूर्व CM अशोक गहलोत से संपर्क, क्या हैं आमजन से लिए फोन नंबर

 

Trending news