पाली: ज्वैलर्स की दुकान से सोने की चेन चोरी करने वाली अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा,7 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1647930

पाली: ज्वैलर्स की दुकान से सोने की चेन चोरी करने वाली अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा,7 गिरफ्तार

पाली न्यूज: पुलिस ने ज्वैलर्स की दुकान से सोने की चेन चोरी करने वाली अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है.  पुलिस ने 04 महिलाओं सहित कुल 07 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है.

 

पाली: ज्वैलर्स की दुकान से सोने की चेन चोरी करने वाली अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा,7 गिरफ्तार

Pali: कोतवाली थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए 4 महिलाओं सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार कर देशभर की कई वारदातों का खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया कि दिनांक 07 अप्रैल को सुबह करीब 11 बजे गोल निमड़ा मां कृपा ज्वैलर्स पाली में दो महिलाओं और एक पुरुष द्वारा सोने की चेन दिखाने के बहाने से 12 ग्राम वजनी सोने की चेन चोरी कर ली गई.

एसपी ने चोरों को पकड़ने के लिए विशेष टीम गठित की. पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किये. आरोपियों के हुलिये के आधार पर पूरे जिले में नाकाबंदी करवायी गई . पुलिस ने 72 घंटे में ही अंतरराज्यीय  गिरोह के 04 महिलाओं व 03 पुरूष को मारुति ईको कार सहित देवली टोंक से गिरफ्तार किया.

इस गिरोह  के सदस्य गाड़ी से अहमदनगर महाराष्ट्र से रवाना होकर अलग अलग राज्यों में जाकर बड़े शहरों में ज्वैलर्स की दुकान पर सोने चांदी के आभूषण खरीदने के बहाने से दुकानदार को बातों में उलझाकर सोने के आइटम चुरा लेते है.

गैंग के सदस्य बुजुर्ग महिला को भी साथ में रखते हैं. पुलिस द्वारा नाकाबंदी में पूछताछ करने पर धार्मिक स्थलों पर दर्शन करने के बहाने से पुलिस से बच निकलने में कामयाब हो जाते हैं. गैंग द्वारा राजस्थान, गुजारात, महाराष्ट्र में अनेकों जगहों पर ज्वैलरी चोरी की वारदातों को करना स्वीकार किया है. पुलिस गिरफ्तार किए गए अंतरराज्यीय चोर गैंग से लगातार पूछताछ कर रही है.जिससे और बड़ी चोरियों के खुलासे होने की संभावना है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन

यह भी पढ़ेंः राजस्थान सरकार को इस साल हुई रिकॉर्ड तोड़ कमाई

यह भी पढ़ेंः अगर करते हैं किसी से प्यार, तो जरूर जान लें जया किशोरी के ये बातें

Trending news