Pali News: जोगेंद्र हत्याकांड में परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, जानें क्या है वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1784958

Pali News: जोगेंद्र हत्याकांड में परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, जानें क्या है वजह

Pali News: मारवाड़ जंक्शन पाली के नजदीक ठाकुरवास गांव के निवासी जोगेन्द्र मेघवाल के हत्याकांड के मामले को लेकर परिजनों व ग्रामीणों ने हत्याकांड में और भी आरोपियों का हाथ होने की बात कहते हुए शव लेने से मना कर दिया.

 

Pali News: जोगेंद्र हत्याकांड में परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, जानें क्या है वजह

Pali News: जोगेंद्र हत्याकांड में परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया है. यहां मारवाड़ उपप्रधान व मारवाड़ मेघवाल सेवा संस्थान के अध्यक्ष चौथाराम मेघवाल व कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष सुरेन्द्र मेघवाल के नेतृत्व में ग्रामीणों व परिजनों ने गांव में एक बैठक आयोजित की.

इस बैठक में मृतक के पिता ने कहा कि एक आरोपी ऐसी हत्या नहीं कर सकता है, उसके साथ और भी आरोपी हैं, मन को विचलित करने वाले इस वीडियो में एक वृद्ध पिता अपने इकलौते पुत्र की हत्या के बाद हाथ जोड़कर प्रशासन से और भी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते नजर आ रहा है.वहीं, मृतक की बहन ने भी गांव के सामने यह मांग रखी कि मेरे भाई की हत्या में शामिल अन्य लोग भी है उन्हें भी गिरफ्तार किया जाए.

बता दें कि 11 जुलाई को घर से निम्बाड़ा जाने का कहकर निकले ठाकुरवास गांव के निवासी जोगेन्द्र मेघवाल जब निम्बाडा गांव नही पहुंचा तो परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी.

सोमवार को इस मामले में मृतक के घर के पास ही रहने वाले मदन मेघवाल को गिरफ्तार कर जब पूछताछ कि तो उसने हत्या करना कबूल किया.आरोपी ने शव के छः अलग अलग टुकड़े कर दो जगह डालने की बात सामने आई थी.फिलहाल परिजनों व ग्रामीणों ने अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव नही लेने की बात कह रहे है, परिजनों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election : भाजपा की सबसे कमजोर कड़ी वाली पश्चिमी राजस्थान की वो सीट, जहां कांग्रेस को निर्दलीय से ज्यादा मिलती है चुनौती

 

Trending news