पाली: राजकीय अस्पताल में छत से गिरा मलबा, प्रशासन के व्यवस्थाओं की खुली पोल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1677543

पाली: राजकीय अस्पताल में छत से गिरा मलबा, प्रशासन के व्यवस्थाओं की खुली पोल

पाली न्यूज: राजकीय अस्पताल में छत का मलबा गिर गया. गनीमत रही की इस दौरान बड़ा हादसा होने से बच गया. वहीं प्रशासन के व्यवस्थाओं की पोल खुल गई है. मलबा गिरने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

 

पाली: राजकीय अस्पताल में छत से गिरा मलबा, प्रशासन के व्यवस्थाओं की खुली पोल

Marwar Junction,Pali: जिले के सबसे बड़े उपखंड के ब्लॉक मुख्यालय के राजकीय कांता अस्पताल में मंगलवार यानी आज अचानक सुबह छतों से प्लास्टर गिरने से अफरा तफरी मच गई. सूचना पाकर मारवाड़ चिकित्सा प्रभारी जीत कुमार गुर्जर एवं स्टाफ मौके पर पहुंचे. गनीमत रही की उस समय वहां कोई चिकित्सा कार्मिक मौजूद नहीं था अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता.

गौरतलब है कि पूर्ण रूप से जीर्ण शीर्ण इस अस्पताल भवन में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है और दीवारें और छतें जर्जर हैं. जो कि कभी भी गिर सकती हैं. कई वर्षों से इस जीर्ण शीर्ण भवन की मरम्मत की मांग की जा रही है लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार इसी भवन में नसबंदी शिविर आयोजित करवाए जाते हैं. साथ ही समस्त प्रकार की जांच भी इसी छत के नीचे की जाती है.

यहां रोजाना सैकड़ों की तादाद में मरीज अपना उपचार एवं जांच करा रहे हैं. चिकित्सा कार्मिकों का कहना है कि उनको यहां हर समय डर रहता है. प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. आज अचानक छत गिरने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इसके अलावा कल भी गैलरी की छत गिरने से प्रशासन सकते में आया था.

चिकित्सा प्रभारी का कहना है कि लंबे समय से इस अस्पताल की मरम्मत की मांग की जा रही है लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा. कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है.प्रशासन लाख दावे करता है लेकिन धरातल पर देखा जाए तो उपखंड मुख्यालय का सबसे बड़ा अस्पताल प्रशासन की उपेक्षा का शिकार बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Jaipur: भर्ती परीक्षाओं में पास कराकर नौकरी लगवाने का झांसा देने वाली गैंग का खुलासा, 1 अरेस्ट

यह भी पढ़ेंइन आसान तरीकों से शरीर में पूरी होगी विटामिन डी की कमी, आज से करें शुरू

यह भी पढ़ें- सोने से पहले गुलाब जल में मिलाकर लगाएं ये चीजें, खत्म हो जाएंगे रिंकल्स-झुर्रियां

Trending news