पालीः कलेक्टर ने की जनसुनवाई, खाद आपूर्ति को जल्द पूरा करने का दिया भरोसा
Advertisement

पालीः कलेक्टर ने की जनसुनवाई, खाद आपूर्ति को जल्द पूरा करने का दिया भरोसा

पाली के कलेक्टर नमित मेहता ने रोहट तहसील के भाकरीवाला, झीतडा एवं सांवलता कला में जनसुनवाई कर आमजन की समस्याओं को सुनकर उनका निस्तारण किया. साथ ही अधिकारियों को भी निर्देश दिए. 

पालीः कलेक्टर ने की जनसुनवाई, खाद आपूर्ति को जल्द पूरा करने का दिया भरोसा

Pali News: पाली के कलेक्टर नमित मेहता ने रोहट तहसील के भाकरीवाला, झीतडा एवं सांवलता कला में जनसुनवाई कर आमजन की समस्याओं को सुनकर उनका निस्तारण किया. साथ ही अधिकारियों को भी निर्देश दिए. जनसुनवाई के दौरान उन्होंने कहा कि जल मिशन कार्यक्रम के तहत घर घर पेयजल कनेक्शन देने के साथ ही डीएपी खाद की शीघ्र आपूर्ति की जाएगी.

जिला कलक्टर ने कहा कि भाकरीवाला में स्कूल भवन में दो कमरे बनाने की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने जिन विद्यालयों में स्कूल स्टॉफ की कमी है वहां अध्यापक लगाने की कार्रवाई होगी.

उन्होंने बिजली के डिपी पर सुरक्षा व्यवस्था व तारबंदी करने, घरों से बिजली के तार हटाने, खारे पानी से निजात दिलाने पर संबंधित अधिकारियों को निर्देष दिए. उन्होंने जिला परिषद की योजना के तहत सड़क के किनारे खडी बबूल की झांडियों की कटिंग करने के भी निर्देष दिए.

उन्होंने कहा कि चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना से अधिक से अधिक परिवारों को जोडा जाए एवं झीतडा में दुर्घटना से महिला मृत्यु के मामले में चिरंजीवी योजना से क्लेम जल्द उपलब्ध कराने को कहा.
उन्होंने कहा कि 2 अक्टूबर को ग्राम सभाओं का आयोजन किया जाएगा जिसमें प्रस्ताव पास कर कार्य करने की बात कहीं.

उन्होंने कहा कि वर्ष 2017 में फसल खराब से हुए नुकसाल के मुआवजे के लिए कृषि विभाग के अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए. इसका भी शीघ्र निराकरण करवाया जाएगा. इस मौके पर उपखण्ड अधिकारी शक्तिसिंह भाटी, तहसीलदार प्रवीण चौधरी, विकास अधिकारी हरमन सभी विभागों के जिलाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि व ग्रामीणजन मौजूद रहे.

Reporter: Subhash Rohiswal

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Weather Update : जाते-जाते मानसून इन जिलों को करेगा गीला, सर्दी से पहले थोड़ी गर्मी के लिए हो जाए तैयार

जयपुर के हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द संचालित होंगी नई अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें

कौन हैं जस्टिस पंकज मित्तल, जो होंगे राजस्थान हाईकोर्ट के अगले मुख्य न्यायाधीश

Trending news