Pali: मारवाड़ जंक्शन में जनाक्रोश रैली को लेकर भाजपा की बैठक आयोजित, ये रहा खास
Advertisement

Pali: मारवाड़ जंक्शन में जनाक्रोश रैली को लेकर भाजपा की बैठक आयोजित, ये रहा खास

Pali News: पाली के मारवाड़ जंक्शन उपखंड पर डाक बंगला परिसर में भाजपा की जन आक्रोश रैली को लेकर आवश्यक बैठक आयोजित.2 दिसम्बर को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया जिला मुख्यालय से इस जन आक्रोश विरोध रैली की शुरुआत करेंगे.

जनाक्रोश रैली को लेकर भाजपा की बैठक आयोजित

Pali News: पाली के मारवाड़ जंक्शन उपखंड पर डाक बंगला परिसर में आगामी 2 दिसंबर को जिला मुख्यालय से शुरु हो रही भाजपा की जन आक्रोश रैली को लेकर आवश्यक बैठक आयोजित की गई. भाजपा की ओर से 2 दिसम्बर को जिला मुख्यालय से जिले भर में शुरू की जा रही कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनाक्रोश विरोध रैली को लेकर जिला एवं विधानसभा प्रभारी द्वारा और वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारिओं के निर्देशन में आवश्यक बैठक आयोजित की गई. बैठक में जन आक्रोश विरोध रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने एवं कार्यकर्ताओं को रैली को लेकर अलग-अलग दायित्व सौंपे गए.

बता दें की कांग्रेसी सरकार की विफलताओं को लेकर भाजपा की ओर से प्रदेश भाजपा के निर्देश में प्रदेश के हर जिले में जन विरोध रैली का आयोजन करवाया जा रहा है. जन आक्रोश रैली के आयोजन को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश देखा जा रहा है.प्रभारी मारवाड़ विधानसभा आवन दान के निर्देशन में भाजपा की बैठक आयोजित की गई. आगामी 2 दिसम्बर को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया जिला मुख्यालय से इस जन आक्रोश विरोध रैली की शुरुआत करेंगे. आज हुई विशेष बैठक में मारवाड़ जंक्शन भाजपा मंडल अध्यक्ष सभी बूथों के अध्यक्ष ,जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य ,सभी पार्षद ,महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष, सहित अल्पसंख्यक मोर्चा एवं ओबीसी मोर्चा युवा मोर्चा सहित समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस बैठक में हिस्सा लिया.

Reporter - Subhash Rohiswal

यह भी पढे़ं- गर्लफ्रेंड के न नहाने से दुखी हुआ बॉयफ्रेंड, बोला- बदबू आती है, 2-2 हफ्तों तक नहीं नहाती

Trending news