पाली में आसमानी आफत ने बरपाया कहर, खेत में काम कर रहे लोगों पर गिरी बिजली, अबतक 3 लोगों की मौत और 8 घायल
Advertisement

पाली में आसमानी आफत ने बरपाया कहर, खेत में काम कर रहे लोगों पर गिरी बिजली, अबतक 3 लोगों की मौत और 8 घायल

Lightnings Truck in Pali: पाली में रोहट थाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 8 लोग घायल हो गए. सभी का जोधपुर अस्पताला में इलाज जारी है.

आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत.

Lightnings Truck in Pali: राजस्थान के कई जिलों में बारिश जारी है. इस दौरान पाली में रोहट थाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 8 लोग घायल हो गए. सभी का जोधपुर अस्पताला में इलाज जारी है.

बता दें कि राजस्थान के दक्षिण-पूर्वी हिस्सों में शनिवार को दिनभर बारिश का सिलसिला जारी है. बारिश के बीच बिजली गिरने से 3 महिलाओं की मौत हो गई. 8 लोग गंभीर झुलस गए. झुलसे लोगों को जोधपुर रेफर किया गया है. घटना पाली में आज दोपहर रोहट थाना क्षेत्र में हुई.

SHO उदय सिंह ने बताया कि चोटिला गांव के पास जसंवत सिंह का खेत है. खेत में शनिवार को मूंग की फसल की कटाई की जा रही थी. दोपहर करीब साढ़े 3 बजे भारी बारिश आने पर काम कर रहे किसान एक पेड़ के नीचे जाकर खड़े हो गए. इस दौरान पेड़ पर बिजली गिर गई.

आकाशीय बिजली गिरने से पेड़ के नीचे खड़ी 27 साल की रुकमा देवी, 52 साल की प्रेमी देवी और 35 साल की रूपी देवी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं
20 साल के रघुवीर सरगरा, 19 साल के दुर्गाराम सरगरा, 40 साल के मानाराम सरगरा, 29 साल के कृष्णपाल सिंह और 18 साल के पूरण सरगरा, 31 साल के कैलाश गिरी, 58 साल के हनुवंत सिंह और 21 साल के दिनेश गिरी झुलस गए. सूचना पर विधायक ज्ञानचंद पारख और कांग्रेस नेता महावीर सिंह सुकरलाई भी रोहट हॉस्पिटल पहुंचे.

Trending news