पाली: नगर परिषद में अचानक लगी आग, सब जलकर खाख
Advertisement

पाली: नगर परिषद में अचानक लगी आग, सब जलकर खाख

नगर परिषद में सुबह अचानक आग लग गई, आग देखते ही कर्मचारी भाग खड़े हुए तो देखा कि आग विकराल रूप ले चुकी है.

सब जलकर खाख

Pali: नगर परिषद में अचानक सुबह धुंआ उठते देख चौकीदार और कर्मचारी भागे और देखा कि आग का धुआं उठ रहा है. आला धिकारियों को सूचित किया, लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था. परिषद का करोड़ों की लागत आए बना ऑडिटोरिम जलकर राख हो गया, तो आसपास के कमरों को भी चपेट में ले लिया. दमकल और ट्रैक्टरों से आग बुझाने का काम हो रहा. आयुक्त बृजेश राय, एसडीएम ललित गोयल, चेयरमैन रेखा भाटी भी मौके पर पहुंची.

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका, जानिए आज का ताजा भाव

बता दें कि नगर परिषद में आग लगना आम बात है. हर वर्ष आग लगती है और वो भी जहां पट्टों की फाइलें रखी होती है. इस बार भी आग लगी, लेकिन बताया जा रहा कि फाइलों को सुरक्षित हटा दिया गया, लेकिन जो नजारा ऊपर जाकर देखा है, उससे नहीं लगता कि आग की चपेट में आए कोई भी फाइल बची हो. कोई भी अधिकारी बोलने को तयार नहीं है. फिलहाल आग नियंत्रण में है. बुझाने का काम जारी है. आयुक्त बृजेश राय ने बताया कि आग के कारणों का पता नहीं चला है, नुकशान का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. अभी आग बुझाने का काम प्राथमिकता से है. 

साथ ही ऑडिटोरिम जलकर राख हो गया पर सवाल ये ही कि अगर हर साल आग लगती है, तो परिषद की ओर से कोई कार्यवाही क्यों नहीं की जाती ? वो कौन है जो हर साल पट्टों की फाइल जहां रखी होती है उस कमरे के आसपास के कमरों को नुशन बनाकर गरीबों के आशियाने के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. सीसीटीवी कैमरे लगे तो हैं लेकिन आजतक क्यों नहीं कार्रवाई की गई. फाइल तक गायब हो जाती है इसके बावजूद कार्रवाई नहीं होती है और गरीब अपने पट्टों के लिए भटकता रहता और दलाल और भूमाफिया तब तक गरीब की जमीन और आशियाने पर अपना कब्जा जाता चुके होते हैं.

Reporter: Subhash Rohiswal

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news