हाथों की मेहंदी उतरने से पहले उजड़ा सुहाग, 8 बहनों ने खोया इकलौता भाई
Advertisement

हाथों की मेहंदी उतरने से पहले उजड़ा सुहाग, 8 बहनों ने खोया इकलौता भाई

Pali Suicide News: पाली के खिंवाड़ा थाना क्षेत्र के माडपुर गांव के तीखी की ढाणी में रह रहे युवक ने जहर खाकर मौत के गले लगा लिया. युवक की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी. वहीं, युवक परिवार में 8 बहनों के बीच इकलौता भाई था.

युवक ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया.

Pali: राजस्थान के पाली के खिंवाड़ा थाना क्षेत्र के माडपुर गांव के तीखी की ढाणी में रह रहे युवक ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया. युवक की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी. वहीं, युवक परिवार में 8 बहनों के बीच इकलौता भाई था. इसके बाद से परिवार में सबका रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं, पत्नी बेसुध हो गई है. युवक की मौत के बाद पत्नी का एक ही सवाल की आखिर पति ने ऐसा क्यो किया. फिलहाल सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. 

पाली के मगर तालाब चौकी प्रभारी अर्जुन सिंग ने बताया कि माडपुर गांव के पास तीखी कि ढाणी के रहने वाले सकाराम पुत्र जेठाराम जाणवा चौधरी ने गुरुवार शाम को जहरिला पदार्थ खा लिया. युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. 

8 बहनों का इकलौता भाई 
जेठाराम के 8 बेटियां और एक बेटा सकाराम था और युवक परिवार में सबका लाडला था. गुरुवार को शाम को उसकी बहन जब छत पर गई तो उसके भाई के मुंह से झाग आ रहे थे. परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई. 

हाथों की मंहदी उतरने से पहले उजड़ा सुहाग 
मृतक सकाराम मुंबई में कामकर्ता था और उसे 25 मई को वापस मुंबई वापस जाना था. इसी के चलते उसने ट्रेन के टिकट भी बनवा दिए थे, लेकिन पिता के कहने पर किसी कारण आए नहीं गया. वहीं, सकाराम की मौत के बाद घर मे मातम छा गया और पत्नी मंजू के हाथों की मेहंदी भी फीकी नहीं पड़ी थी कि उसकी दुनिया ही उजड़ गई है. 

Reporter- Subhash Rohiswal

यह भी पढे़ंः दूल्हे का तिलक कर घर लौटा रहा था परिवार, रास्ते में दुल्हन के टूट गए हाथ-पैर

 

Trending news