पाली में रिश्ते शर्मसार! बेटी से 6 साल तक पिता संग चाचा कर रहा था रेप, आखिरकार 100 नंबर ने किया मदद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241826

पाली में रिश्ते शर्मसार! बेटी से 6 साल तक पिता संग चाचा कर रहा था रेप, आखिरकार 100 नंबर ने किया मदद

हैवान पिता पिछले 6 सालों से अपनी ही बेटी से बलात्कार कर रहा था. रिश्ते को डोर एक बार फिर तार-तार तब हुआ जब चाचा ने भी भतीजी को अपनी हवस का शिकार बनाया. आखिरकार ये बात किसी तरह 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी.

6 सालों से अपनी ही बेटी से बलात्कार करता रहा, पहुंचा सलाखों के पीछे.

Pali : जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र की शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आया है जिसे सुनकर लोग कह रहे क्या-इंसान इतना गिर सकता है . यह गंदी और घिनौनी घटना बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित कर दिया है. जिन हाथों ने चलना -फिरना सिखाया,वहीं हाथ हैवान बन गया. हैवान पिता पिछले 6 सालों से अपनी ही बेटी से बलात्कार कर रहा था. रिश्ते की डोर एक बार फिर तार-तार तब हुई जब चाचा ने भी भतीजी को अपनी हवस का शिकार बनाया.

मां को थी जानकारी, लेकिन मदद नहीं की
पीड़िता  लड़की ने आखिरकार ये बात असली सहेली को बताई, सहेली की मदद लेकर किसी तरह 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता और चाचा को पाली से  गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में बच्ची ने बताया कि इस बात की जानकारी उसकी मां को भी थी लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की, लिहाजा दर्द से परेशान लड़की ने ये बात अपनी सहेली को बताया.

पुलिस द्वारा बिछाई गई जाल में आकर फंस गया
सांडेराव थाना प्रभारी सरजिल मलिक ने बताया कि 25 जून को एक बालिका ने कॉल कर इस घटना की जानकारी दी. मामले की गंभीरता को देख पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को 28 जून को पाली से धर दबोचा वहीं, चाचा को गिरफ्तार करने एक टीम पुणे भेजी गई, जहां उसकी ग्रोसरी की दुकान है. पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह भाग निकला. लेकिन पुलिस द्वारा बिछाई गई जाल में आकर फंस गया. पाली आने की सूचना पर दबिश देकर उसे शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग को बाल कल्याण समिति के सामने पेश कर बालिका गृह भेजा गया है.

मां-बुआ ने कहा, चुप रहो 
बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सीताराम शर्मा और समिति के अन्य सदस्यों के सामने पीड़िता ने अपनी आपबीती सनाई तो सबके होश उड़ गए. पीड़िता ने बताया कि 7वीं कक्षा में उसकी उम्र 11-12 साल थी. तब से उसके पिता लगातार उसे अपना हवश का शिकार बना रहे थे. उसने अपनी मां और बुआ को भी बताया, लेकिन डर से चुप रहने को कहा. 

ये भी पढ़ें- युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की, किसान की कुएं में गिरने से मौत

मारने की धमकी देकर करता रहा रेप
पीड़िता ने बताया कि उसके पिता अक्सर काम के सिलसिले में उदयपुर आया जाया करते थे. 24 जून की सुबह उसकी दादी और मां नरेगा काम पर चली गई तो वह भाई के साथ छत पर सो रही थी.पिता ने जबरन उसे नीचे कमरे में ले गए और बलात्कार किया. इस बार पिता ने जान से मारने की धमकी तक डे डाली थी. पीडिता ने बताया कि गांव आने पर उसके चाचा ने भी उसके साथ कई बार धिनौनी हरकत की थी.

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news