Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार
Advertisement

Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नांदोली में बीती बुधवार की शाम को आपसी रंजिश को लेकर एक परिवार में झगड़ा हुआ था.

Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार

Makrana News​ : राजस्थान के नागौर के मकराना उपखंड के ग्राम नांदोली के एक युवक की उसके चाचा ने फावड़े से वार कर हत्या कर दी. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नांदोली में बीती बुधवार की शाम को आपसी रंजिश को लेकर एक परिवार में झगड़ा हुआ था. इस झगड़े के दौरान 16 वर्षीय प्रकाश पर पानी पीते समय उसके चाचा रामेश्वर ने फावड़े से पीछे से वार कर दिया. इस दौरान प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे घायल अवस्था में स्थानीय नागरिकों ने राजकीय चिकित्सालय कुचामन उपचार हेतु पहुंचाया, जहां पर उसका उपचार चला था.

लेकिन देर रात प्रकाश ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. जिसके बाद पुलिस ने प्रकाश के शव को राजकीय चिकित्सालय कुचामन सिटी के मोर्चरी में रखवा दिया. आज गुरुवार को मृतक प्रकाश के पिता शिवराम गावडिया ने मकराना थाना में प्रकाश की हत्या की रिपोर्ट दी है. जिसके बाद मकराना थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा कुचामन राजकीय चिकित्सालय पहुंचे. जहां उन्होंने आज दोपहर में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

मृतक के पिता शिवराम गावड़िया ने रिपोर्ट में बताया कि उसका बेटा प्रकाश कल बुधवार को पानी पी रहा रहा था. इस दौरान उसके भाई रामेश्ववर गावडिया ने प्रकाश के फावड़े से मारा, जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसे कुचामन अस्पताल लाया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी. जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 450 और 302 में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. थाना अधिकारी शर्मा ने बताया कि आरोपी रामेश्वर गावडिया जो घटना के बाद से ही गायब है, जिसको गिरफ्तार करने को लेकर प्रयास जारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

रिपोर्टर- हनुमान तंवर 

Anupgarh News : 75 वर्षीय बुजुर्ग ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

 

Trending news