परबतसर: राजकीय महाविद्यालय में पहली बार हुए छात्रसंघ चुनाव, कल जारी होगा परिणाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320529

परबतसर: राजकीय महाविद्यालय में पहली बार हुए छात्रसंघ चुनाव, कल जारी होगा परिणाम

नागौर के परबतसर राजकीय महाविद्यालय में पहली बार हुए छात्रसंघ चुनाव शांति पूर्ण रूप से संपन्न. महाविद्यालय में हुए छात्र संघ चुनाव में 4 प्रत्याशियों के बिच टक्कर देखने को मिली. 

परबतसर छात्र संघ चुनाव 2022

Nagaur: जिले के परबतसर राजकीय महाविद्यालय में पहली बार हुए छात्रसंघ चुनाव शांति पूर्ण रूप से संपन्न. महाविद्यालय में हुए छात्र संघ चुनाव में 4 प्रत्याशियों के बिच टक्कर देखने को मिली. इस दौरान कुल 460 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया. शांति पूर्ण मतदान कराने को लेकर पुलिस जाब्ता मौके पर तैनात रहा. वहीं परबतसर उपखंड क्षेत्र के मंगलाना राजकीय महाविद्यालय में भी छात्र संघ के लिये मतदान किया गया.

मतदान को लेकर सुबह से ही छात्र छात्राओं में खासा उत्साह देखने को मिला, मतदान केन्द्रों के बाहर मतदाताओं की लम्बी लम्बी लाइनें लगी रही. वहीं मतदाताओं को रिझाने के लिये उम्मीदवार मतदाताओं के सामने हाथ जोड़ते नजर आये. मतदाताओं की मान मनुहार कर रहे है, चुनावी मैदान में खड़ें उम्मीदवार मतदाताओं को रिझाने का भरसक प्रयास करते दिखाई दिए. शांति पूर्ण मतदान के लिये पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था की गयी, इस दौरान मौके पर कुचामन एडिशनल एसपी गणेशराम चौधरी, परबतसर सीआई सुभाष चंद पिलवा, थानाधिकारी सूरजमल जाब्ता सहित मौजूद रहें.

आपको बता दे की सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हुई जो दोपहर 1 बजे तक चली. मतदान के लिये परबतसर राजकीय महाविद्यालय में 460 मतदाता है, वहीं मंगलाना राजकीय महाविद्यालय में 412 मतदाता है जो अपने मत का उपयोग करके किसी 1 प्रत्याशी को जीत दिलाएंगे. चुनाव में एबीवीपी से नितेश सैनी, एनएसयूआई से पवन मुंड और इसके अलावा निर्दलीय 2 प्रत्याशियों शीतल बडारडा, रेखाराम कारवाल ने चुनाव लड़ा. 27 अगस्त को वोटों की गिनती के साथ कैंपस की सरकार का नतीजा आएगा.

Reporter - Hanuman Tanwar

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बूंदी: राजे के लापता वाले बयान के बाद CM गहलोत का हवाई सर्वे, दिखा हर तरफ बर्बादी का मंजर

ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश

 

Trending news