Nagaur news: महेश नवमी उत्पत्ति दिवस पर विशेष कार्यक्रम आयोजित, चुटकुले, कविता पाठ का आयोजन
Advertisement

Nagaur news: महेश नवमी उत्पत्ति दिवस पर विशेष कार्यक्रम आयोजित, चुटकुले, कविता पाठ का आयोजन

नागौर में महेश नवमी पर्व पर सांस्कृतिक संध्या में एकल नृत्य, सामूहिक नृत्य, एकल गायन, चुटकुले, कविता पाठ का आयोजन हुआ, मुख्य अतिथि महावीर मूंदड़ा ने समाज को अपने शब्दों से बताया कि परबतसर माहेश्वरी समाज की एकता को देखकर बार-बार उनका परबतसर आने का मन है

 

Nagaur news: महेश नवमी उत्पत्ति दिवस पर विशेष कार्यक्रम आयोजित, चुटकुले, कविता पाठ का आयोजन

Nagaur news: महेश नवमी पर्व पर सांस्कृतिक संध्या में एकल नृत्य, सामूहिक नृत्य, एकल गायन, चुटकुले, कविता पाठ का आयोजन हुआ. भगवान महेश की पूजा अर्चना एवं आरती करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया. महेश नवमी महोत्सव पर 19 मई से 28 मई तक चले रंगारंग कार्यक्रमों एवं शैक्षिक स्तर पर प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र एवं मोमेंटो दिए गए. सीए एमबीए व इंजीनियर आदि के क्षेत्र में विशेष रूप से सम्मानित किया. इसके बाद मुख्य अतिथि के पद पर महावीर मूंदड़ा कुचामन , अध्यक्ष पद पर कैलाश धूत, विशिष्ट अतिथि के पद पर कैलाश मूंदड़ा ने मंचासन किया. 

सभी अतिथियों ने अपने-अपने विचारों से समाज को अभिभूत किया. मुख्य अतिथि महावीर मूंदड़ा ने समाज को अपने शब्दों से बताया कि परबतसर माहेश्वरी समाज की एकता को देखकर बार-बार उनका परबतसर आने का मन है और समाज के लिए हमेशा सहयोगी रहूंगा. अध्यक्ष कैलाश धूत ने अपने विचार प्रकट करते हुए कहा जन्मों के पुण्य कर्म, समाज के सर्वांगीण विकास, समाज के टूटते रिश्ते , संस्कार एवं चरित्र, सेवा एवं परोपकार के बारे में बहुत ही सुंदर तरीके से समाज को प्रेरित किया और कहा कि परबतसर समाज के स्नेह ,सम्मान एवं प्यार से मुझे खुशियों की दौलत एवं प्रेरणा मिली है. 

यह भी पढ़ें- PM मोदी ने किया 'सेंगोल' की स्थापना, वसुंधरा-जोशी-राठौड़ ने कहा ये

विशिष्ठ अतिथि पद पर कैलाश मूंदड़ा ने अपने विचार प्रकट करते हुए कहा परबतसर माहेश्वरी समाज का स्वर्णकाल है परबतसर से मध्य राजस्थान प्रादेशिक सभा के संयुक्त मंत्री, अखिल भारतीय सेवा सदन पुष्कर के संयुक्त मंत्री, जिला महामंत्री, जिला महिला मंडल अध्यक्षा, जिला नवयुवक मंडल अध्यक्ष का होना परबतसर के लिए गर्व की बात है. इस अवसर पर परबतसर माहेश्वरी समाज के पदाधिकारियों ने भी अपने-अपने विचार प्रकट करके सभी को प्रेरित किया. कार्यक्रम के संयोजक माहेश्वरी पंचायत, माहेश्वरी महिला मंडल एवं माहेश्वरी नवयुवक मंडल परबतसर ने सभी का धन्यवाद ज्ञापन दिया.

Trending news