शिकंजा: आबकारी विभाग ने सरकारी जमीन से 400 लीटर वॉश और 10 लीटर हथकढ़ शराब की बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444586

शिकंजा: आबकारी विभाग ने सरकारी जमीन से 400 लीटर वॉश और 10 लीटर हथकढ़ शराब की बरामद

Riyanbadi News: नागौर जिले के रियांबड़ी उपखंड के ग्राम नरसिंह बासनी में मेड़ता आबकारी विभाग की टीम ने मादक पदार्थ कि रोकथाम के तहत कार्रवाई करते हुए सरकारी भूमि पर बन रही 400 लीटर वॉश और 10 लीटर हथकढ़ कच्ची शराब नष्ट कराई.

शिकंजा: आबकारी विभाग ने सरकारी जमीन से 400 लीटर वॉश और 10 लीटर हथकढ़ शराब की बरामद

Riyanbadi, Nagaur: नागौर जिले के रियांबड़ी उपखंड के ग्राम नरसिंह बासनी में मेड़ता आबकारी विभाग की टीम ने मादक पदार्थ कि रोकथाम के तहत कार्रवाई करते हुए सरकारी भूमि पर बन रही 400 लीटर वॉश और 10 लीटर हथकढ़ कच्ची शराब नष्ट कराई.

यह भी पढ़ेंः फूल मोहम्मद हत्याकाण्ड में कोर्ट ने 30 आरोपियों को माना दोषी, 49 लोगों को किया बरी

ग्राम नृसिंह बासनी में अचानक आबकारी विभाग की टीमों कि कार्रवाई के बाद अवैध शराब बनाने वालों मे हड़कंप मच गया. आबकारी विभाग के पुलिस अधिकारी नागौर से सहायक आबकारी अधिकारी कुलभूषण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया की रियांबड़ी उपखण्ड के ग्राम नृसिंह बासनी में मुखबिर से मिली जानकारी के मुताबिक चौकीदारों के मोहल्ले में अवैध शराब बनाने का गोरखधंधा लंबे समय से चल रहा है.

अज्ञात लोगों के खेतों में और सरकारी भूमि पर बन रही हथकड़ शराब का बनाई जा रही है. जिस पर हमारी टीम ने घरों में जाकर तलाशी की तो उन्हें कुछ भी नहीं मिला. आस-पास मशक्कत के बाद जब वहां के खाली पड़े बंजर जमीनों को चेक किया तो मिट्टी के नीचे दबे 400 लीटर वाश प्लास्टिक के टैंक-मटकों में भरी 400 लीटर जमीन मे रेत में छिपाए हुए मिले. टीम ने 400 लीटर वॉश और 10 लीटर हथकढ़ शराब नष्ट की.

Reporter- Damodar Inaniya

यह भी पढ़ेंः कर्ज और घर की कलह से परेशान जयपुर के सराफा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े

सीताराम मंदिर के महंत किशनदास महाराज के चेले ने कागजों में हेराफेरी कर बेच डाली जमीन

Trending news