Rajasthan News: विश्वकर्मा जयंती में शोभायात्रा के दौरान हुआ हादसा, बेकाबू गाडी ने भीड़ को कुचला
Advertisement

Rajasthan News: विश्वकर्मा जयंती में शोभायात्रा के दौरान हुआ हादसा, बेकाबू गाडी ने भीड़ को कुचला

Rajasthan News: विश्वकर्मा जयंती में शोभायात्रा के दौरान बड़ा हादसा हो गया. बेकाबू गाडी ने भीड़ को कुचल दिया. मामले की जांच की जा रही है.

नागौर में सड़क हादसा

Rajasthan News:नागौर के डेगाना में विश्वकर्मा जयंती रैली के दौरान भीषण हादसा हो गया. बेकाबू बोलोरो गाड़ी ने 5 व्यक्तियों को घायल कर दिया. इस दौरान 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. गंभीर घायलों को अजमेर रेफर किया गया है.

उपजिला अस्पतला में इस दौरान जमावड़ा लग गया. बताया जा रहा है कि बोलेरो गाड़ी ड्राइवर को हार्ट अटेक आने से हादसा हो गया. जांगिड़ समाज के लोगों द्वारा डेगाना शहर में विश्वकर्मा भगवान की रैली निकाली जा रही थी. इस दौरान सुबह 11:00 बजे शहर के करवा गली के पास एक बोलेरो गाड़ी पीछे से आई और रैली में चल रहे व्यक्तियों को टक्कर मार दी. जिससे 5 व्यक्ति घायल हो गए. जिनको उपजिला अस्पताल लाया गया.

गंभीर तीन घायलों को प्राथमिक उपचार देकर तुरंत अजमेर रेफर किया गया. इसके साथ ही बोलेरो ड्राइवर को भी अजमेर रेफर किया गया है. अभी बोलोरो चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार बोलोरो गाड़ी ड्राइवर के हार्ट अटैक आने से हादसा हुआ. हादसे की सूचना मिलने के बाद अस्पताल में भारी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई. वहीं अजमेर में इलाज के दौरान इसाक खान की मौत हो गई.

पढ़िए नागौर की एक और खबर

डीडवाना जिले की परबतसर पुलिस ने रोहित गोदारा गैंग के नाम से धमकी भरा पत्र भेजकर 20 लाख रुपए की डिमांड करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह जानू , मकराना पुलिस उपाधीक्षक भवानी सिंह शेखावत और थाना अधिकारी नन्दलाल रिणवा के नेतृत्व में टीम गठित कर पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है. 

Trending news