मेड़ता में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस ने कसा शिंकजा, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1226125

मेड़ता में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस ने कसा शिंकजा, आरोपी गिरफ्तार

मेड़ता पुलिस और डीएसटी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक युवक से मादक पदार्थ, 2 पिस्तौल और 8 जिंदा कारतूस बरामद किए. वहीं, आरोपी युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

मेड़ता में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस ने कसा शिंकजा, आरोपी गिरफ्तार

Merta: नागौर जिले के मेड़ता पुलिस और डीएसटी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक युवक से मादक पदार्थ, 2 पिस्तौल और 8 जिंदा कारतूस बरामद किए. वहीं, आरोपी युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

मेड़ता सीआई राजवीर सिंह ने बताया कि थानाधिकारी मय टीम और डीएसटी टीम संयुक्त की संयुक्त में आरोपी के कब्जे से 11 किलो 600 ग्राम अवैध डोडा पोस्त छिलके व चूरा, 1 किलो अफीम दूध और दो देशी पिस्टल मय मैगजीन एवं 8 जिंदा कारतूस बरामद किए. 

पुलिस को सूचना मिली कि मोररा निवासी रामकुमार अवैध मादक पदार्थ अफीम और डोडा पोस्त अपने पास रखता है. पुलिस उसके घर पहुंची तो वहां से मादक पदार्थों के साथ हथियार भी मिले, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ और हथियार जब्त कर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. 

बता दें कि आरोपी के पास से पास दो प्लास्टिक के कट्‌टे, एक बॉक्स और एक प्लास्टिक की थैली मिली. यह सभी कट्‌टे आधे चारे में छुपा दिए गए थे. इन कट्‌टों को चेक किया तो उसमें मादक पदार्थ भरा हुआ था. 

इस दौरान पुलिस ने 11 किलो 600 ग्राम डोडा पोस्त का चूरा और 1 किलो अफीम का दूध बरामद किया. वहीं, एक बॉक्स को चेक किया तो उसमें दो देशी पिस्टल मय मैग्जीन और 8 जिंदा कारतूस मिले. पुलिस ने आरोपी से लाइसेंस और फिर परमिट के बारे में पूछा तो आरोपी ने बताया कि उसके पास कोई लाइसेंस या फिर परमिट नहीं है. 

यह भी पढे़ंः Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि को लव पार्टनर ढूंढने में होगी परेशानी, कर्क राशिवालें जाएं संभल

पुलिस ने एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की. वहीं, सीआई राजवीर सिंह ने बताया कि नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों और अवैध हथियारों के रोकथाम के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. वहीं, आगे भी इस प्रकार की कार्रवाई जारी रहेगी. 

Reporter- Damodar Inaniya

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news