Advertisement
photoDetails1rajasthan

Nagaur News: लाडनूं में एक साथ उठी बाप-बेटे की अर्थी, चीखों से दहल गया पूरा गांव

Nagaur News: राजस्थान के नागौर जिले के लाडनूं में शुक्रवार को ऐसा हादसा हुआ, जिसने एक बाप-बेटे की जिंदगी छीन ली. दोनों बाप-बेटे कहीं से वापस आ रहे थे लेकिन दोनों ने कभी नहीं सोंचा होगा कि इस तरह से दोनों की सांसें थम जाएंगी. वहीं, एक ही घर से जब बाप-बेटे की एकसाथ अर्थी उठी तो पूरा गांव परिजनों की चीखों से दहल गया. हर किसी का कलेजा कांप गया.

 

अनियंत्रित ट्रक से हुआ हादसा

1/4
अनियंत्रित ट्रक से हुआ हादसा

लाडनूं थाना इलाके के दुजार गांव के पास शुक्रवार देर शाम एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर लाडनूं थानाधिकारी महिराम विश्नोई मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. 

ट्रक लाडनूं से डीडवाना की तरफ जा रहा था

2/4
ट्रक लाडनूं से डीडवाना की तरफ जा रहा था

इस बारे में थानाधिकारी विश्नोई ने बताया कि ट्रक लाडनूं से डीडवाना की तरफ जा रहा था. इस दौरान दुजार गांव के पास अनियंत्रित ट्रक पलट गया, जिसमें नीचे दबने से  बाइक सवार पिता पुत्र की मौत हुई है.

 

आज पोस्टमार्टम किया जाएगा

3/4
आज पोस्टमार्टम किया जाएगा

मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया, जिनका आज पोस्टमार्टम किया जाएगा. मृतक की पहचान डीडवाना निवासी फिरोज और उसके पुत्र उमर रजा के रुप में हुई.

मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया

4/4
मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया

जानकारी के लिए.बता दें कि बाइक सवार पिता पुत्र अनियंत्रित ट्रक के पलटने के बाद नीचे दब गए थे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक बाइक सवार डीडवाना से लाडनूं आ रहे थे. हादसे से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया.