Rajasthan Unique wedding: राजस्थान में इस शादी के मंडप में गूंजे देशभक्ति गीत, भरा गया लाखों का मायरा
Advertisement

Rajasthan Unique wedding: राजस्थान में इस शादी के मंडप में गूंजे देशभक्ति गीत, भरा गया लाखों का मायरा

Rajasthan Unique wedding News: राजस्थान में एक शादी हमेशा के लिए यादगार बन गई है, ये यूनिक वेंडिंग हुई नागौर जिले में. जहां शादी के मंडप पर देशभक्ति गीतों की खूब गूंज रही. स्कूल के शिक्षकों ने अपनी इस छात्रा की शादी में एक लाख 11 हजार रुपए का मायरा भी भरा है. डेगाना उपखण्ड के सांजु की सारडा राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के शिक्षकों की अनूठी पहल देखने कों मिली.

 

Rajasthan Unique wedding: राजस्थान में इस शादी के मंडप में गूंजे देशभक्ति गीत, भरा गया लाखों का मायरा

Rajasthan Unique wedding in Nagaur: राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना उपखण्ड के सांजु की सारडा राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के शिक्षकों की अनूठी पहल देखने कों मिली. क्योंकि अपनी ही स्कुल की सहायक कर्मचारी भगवती देवी की दो बेटियां सुमन कंवर और सोनू कंवर की शादी 26 जनवरी कों आयोजित की गईं. जिसमें सांजू गांव की राजकीय स्कूल के शिक्षकों ने अनूठी मिशाल पेश करते हुए 111000 रुपये का नगद मायरा भरा. जो नागौर जिले के डेगाना में 26 जनवरी पर चर्चा का विषय रहा. देशभक्ति गीतों के बीच शिक्षिकाओं ने गाया मायरा गीत, सहायक कर्मचारी की बेटियों की शादी में भरा मायरा.

खास बात तो यह है कि 26 जनवरी का दिन तो देशभक्ति गीत गुंजायमान होता है, लेकिन डेगाना तहसील के सांजु गांव की सारडा राजकीय स्कूल के शिक्षिकाओं ने स्कूल स्टाफ के साथी सहायक कर्मचारी भगवती कंवर के बेटियों की शादी में मायरा लेकर पहुंचने से पहले देशभक्ति गीतों के बीच मायरा गीत गाती हुईं नजर आईं. जो गणतंत्र दिवस कों और विशेष दिवस बना दिया. साथ ही प्रधानाचार्य मुन्नी लाल पंव
पंवार,उप प्रधानाचार्य रघुनाथ राम बिन्दा की मेहनत से स्कूल के स्टाफ ने मिलकर विधवा बहन के भायरा भरने पहुंच गए.

विधवा बहन के लिए भाई बनकर पहुंचे शिक्षक, बना चर्चा का विषय

डेगाना तहसील के ग्राम सांजु के सरकारी स्कुल में सफाई करने वाली विधवा सहायक कर्मचारी भगवती की दो बेटियां सुमन कंवर और सोनू कंवर की शादी में क्षेत्र के शिक्षक विधवा बहिन की बेटियों की शादी में भाई बनकर पहुंच गए. जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा.

ये भी पढ़ें- जिस टेंपो से चल रही थी जिंदगी, उसी टेंपो पर खत्म हो गया रामगोपाल का जीवन! यहां मचा हड़कंप मौत की कहीं ये तो वजह नहीं?

 

Trending news