परबतसर: निलंबित पटवारी ने खुद को फर्जी मुख्य सचिव बताकर जिला कलेक्टर को कॉल की, गिरफ्तार
Advertisement

परबतसर: निलंबित पटवारी ने खुद को फर्जी मुख्य सचिव बताकर जिला कलेक्टर को कॉल की, गिरफ्तार

पटवारी समय सिंह मीणा को परबतसर में जमीन के फर्जी नामांतरण के मामले में जिला कलेक्टर ने 20 जून 2022 को परबतसर से एपीओ कर मुख्यालय नागौर तथा उसके बाद मुख्यालय खींवसर कर दिया गया.

परबतसर: निलंबित पटवारी ने खुद को फर्जी मुख्य सचिव बताकर जिला कलेक्टर को कॉल की, गिरफ्तार

Parbatsar: परबतसर के पटवारी ने केरला का फर्जी मुख्य सचिव बनकर जिला कलेक्टर नागौर पीयूष समारिया को फर्जी वाट्सअप कॉल करने के प्रकरण में कार्रवाई की है. परबतसर पुलिस ने एपीओ चल रहे पटवारी समय सिंह मीणा को गुरुवार को परबतसर से गिरफ्तार किया. 

थानाधिकारी सुभाष चन्द्र पुनिया ने बताया कि आरोपी पटवारी ने जिला कलेक्टर नागौर पीयूष समारिया को मुख्य सचिव केरला बनकर वाट्सअप पर 18 अक्टूबर को दिन में लगभग 12 बजे ऑफिशियल नंबर पर फर्जी कॉल किया तथा लंबे समय से एपीओ चल रहे पटवारी समय सिंह मीणा की जांच प्रभावित करने के लिए अवगत करवाया. 

यह भी पढे़ं- दीपावली पर आजमाएं ये 11 आसान महाउपाय, कंगाल भी सालभर के लिए हो जाएंगे मालामाल

इस पर जिला कलेक्टर ने समारिया संदेह के आधार पर राममूर्ति जोशी पुलिस अधीक्षक नागौर को इस मामले से अवगत करवाया कि यह कॉल करने वाला व्यक्ति केरला में किसी भी पद पर कार्यरत नहीं है. जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए जिला अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने फोन की लोकेशन पता करवा कर परबतसर थानाधिकारी सुभाष पूनिया को जांच सौंपी. इस पर थानाधिकारी ने जांच को गंभीरता से लिया और लोकेशन के आधार पर पटवारी समय सिंह मीणा को उसके निवास से गिरफ्तार कर घटना में प्रयोग लिए गए मोबाइल को जब्त किया तथा आरोपी को गुरुवार को ही न्यायालय में पेश किया. 

गौरतलब है कि पटवारी समय सिंह मीणा को परबतसर में जमीन के फर्जी नामांतरण के मामले में जिला कलेक्टर ने 20 जून 2022 को परबतसर से एपीओ कर मुख्यालय नागौर तथा उसके बाद मुख्यालय खींवसर कर दिया गया.

Reporter- Hanuman Tanwar

यह भी पढे़ं- Dhanteras 2022: धनतेरस पर खरीदें ये शुभ चीजें, 13 गुना धन की होगी बढ़ोतरी

Trending news