परबतसर विधायक ने खुद को बताया इलाके का सीएम और कलेक्टर कहा पूरी तहसील का हूं बाप
Advertisement

परबतसर विधायक ने खुद को बताया इलाके का सीएम और कलेक्टर कहा पूरी तहसील का हूं बाप

राजस्थान की राजनीति गर्मायी हुई है, हर कोई बयानबाजी में व्यस्त है और जनसरोकार से किसी को कोई लेना देना नहीं है. बस अपनी धाक जमाने की कोशिश में कुछ भी बोल दिया जाता है. अशोक चांदना के विवादस्पद बयान के बाद अब परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया का बयान शर्मिंदा करने वाला है, जिसमें वो खुद को मुख्यमंत्री, कलेक्टर और यहा तक की इलाके का बाप बता रहे है. 

 परबतसर विधायक ने खुद को बताया इलाके का सीएम और कलेक्टर कहा पूरी तहसील का हूं बाप

Parbatsar News, Nagaur : राजस्थान के नागौर के परबतसर उपखण्ड के भकरी गांव में चिकित्सा विभाग, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के भवन को बनवा रहा है. निर्माणकार्य में घटिया सामग्री का आरोप लगने के बाद विधायक रामनिवास गावड़िया निरीक्षण के लिए मौके पर पहुंचे, तो ग्रामीणों और विधायक के बीच तीखी नोक झोंक हो गई.

ग्रामीणों और विधायक की बहस में विधायक ने अपने आप को परबतसर का सीएम और कलेक्टर तक कह दिया. विधायक महोदय यहीं नहीं रुके और कहा कि पूरी तहसील का बाप में हूं. मेरे सिवा यहां कोई (अपशब्द) नंही आ सकता. विधायक के ये शुद्ध वचन वायरल हो चुके हैं. 

मामला बिगड़ते देख विधायक फिर ग्रामीणों से समझाइश भी कर रहे हैं. विधायक लोगों से ये भी पूछते हैं कि कलेक्टर को शिकायत किसने की. मेरे रहते यहां कलेक्टर (अपशब्द) नहीं आ सकता है. अठा का बाप में ही हूं.

10 हजार रुपए में जूता भी नहीं मिलता लड़की कहां से मिलेगी- अशोक चांदना

हालांकि ज़ी मीडिया इस वायरल आडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से राजस्थान में राजनीतिक बयानबाजी के दौरान जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल हो रहा है वो कहीं ना कहीं सोचने को मजबूर करता है कि हम किसे वोट देकर अपना जनप्रतिनिधि बना रहे है. 

रिपोर्टर- हनुमान तंवर 

MLA की अशोक गहलोत सरकार को धमकी-बहरोड जिला नहीं बना तो बैंड बजा देंगे

 

Trending news