नावां: बाइक में पेट्रोल भरवाते समय अचानक लगी भीषण आग, पेट्रोल पंप पर हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1415250

नावां: बाइक में पेट्रोल भरवाते समय अचानक लगी भीषण आग, पेट्रोल पंप पर हड़कंप

कुचामन शहर में बड़ा हादसा होते हुए टला मामला कुचामन के मुख्य बाजार स्थित झूमर मल पेट्रोल पंप का है. कुचामन के न्यू कॉलोनी निवासी युवक अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने के लिए पहुंचा जहां पेट्रोल कर्मी द्वारा बाइक में पेट्रोल डालते समय अचानक शॉर्ट सर्किट की वजह से बाइक में आग लग गई. 

नावां: बाइक में पेट्रोल भरवाते समय अचानक लगी भीषण आग, पेट्रोल पंप पर हड़कंप

Nawan: नागौर जिले के कुचामन सिटी में पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराते वक्त शार्ट सर्किट की वजह से बाइक में आग लाग गई. गनीमत रही कि पेट्रोल पंप कर्मियों की सजगता से कोई बडा हादसा नहीं हुआ.

कुचामन शहर में बड़ा हादसा होते हुए टला मामला कुचामन के मुख्य बाजार स्थित झूमर मल पेट्रोल पंप का है. कुचामन के न्यू कॉलोनी निवासी युवक अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने के लिए पहुंचा जहां पेट्रोल कर्मी द्वारा बाइक में पेट्रोल डालते समय अचानक शॉर्ट सर्किट की वजह से बाइक में आग लग गई. समय की नजाकत को देखते हुए युवक बाइक को वही गिरा कर अपनी जान बचाई और उसी बाइक से पास में खड़ी बाइक में आग लग गई, जहां पर पेट्रोल कर्मियों की सजगता से फायर सेफ्टी की मदद से आग पर समय रहते काबू पा लिया गया. यहां बड़ा हादसा होते-होते टल गया.

यह भी पढे़ं- 31 अक्टूबर को अशोक गहलोत का मिशन गुजरात खत्म, फिर शुरू होगा सचिन पायलट का दौरा

इस मौके पर सूचना मिलने पर कुचामन पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, कुचामन पुलिस द्वारा मौका मुआयना किया और घटनाक्रम का पूरा सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
कुचामन पुलिस हेड कांस्टेबल सोहनलाल चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि कुचामन शहर में एक बड़ा हादसा होते हुए बच गया है, जिसकी मौके पर समय रहते आग पर काबू पा लिया गया था. कुचामन के कन्हैया लाल झूमर पेट्रोल पंप पर हुई थी. पूरी घटनाक्रम में किसी भी तरह का जान माल का नुकसान नहीं हुआ है.

फायर फाइटिंग सिस्टम का समय रहते सही प्रयोग
गनीमत रही कि पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने फायर फाइटिंग सिस्टम का समय रहते प्रयोग कर लिया, जिसके कारण बड़ा हादसा होने से टला. अचानक आग लगने से एकबारगी अफरा-तफरी मच गई. पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की सतर्कता की सराहना हो रही है.

Reporter- Hanuman Tanwar

यह भी पढे़ं-Horoscope Today: सिंह-कन्या वाले रहें खास सतर्क, वृश्चिक वाले करेंगे रोमांस, जानें अपना राशिफल

Trending news