Nagaur: डीडवाना में सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के गहनों पर हाथ किया साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489995

Nagaur: डीडवाना में सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के गहनों पर हाथ किया साफ

नागौर के बेगाना कॉलोनी में टंकी के पास बने मकान पर चोरों ने बोला धावा, लाखों के गहनों पर हाथ साफ कर गए चोर, मकान मालिक गए हुए थे घर से बाहर. डीडवाना पुलिस पहुंची मौके पर.

Nagaur: डीडवाना में सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के गहनों पर हाथ किया साफ

Deedwana: नागौर के डीडवाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं, एक तरफ जहां ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की वारदातें बढ़ी हैं, तो वहीं शहरी क्षेत्र में भी चैन स्नेचिंग, लूट और चोरी की वारदातें भी बहुत ही कम अंतराल में देखने को मिल रही है. 

देर रात रेलवे स्टेशन क्षेत्र के बेगाना कॉलोनी में पानी की टंकी के नजदीक एक सुने मकान को चोरों ने अपना निशाना बना लिया. दरवाजे और अलमारियों के ताले तोड़ कर चोरों ने लाखों के गहने और नकदी पर हाथ साफ कर दिया.

 जानकारी के अनुसार बेगाना कॉलोनी निवासी लियाकत खां के मकान को देर रात चोरों ने निशाना बना लिया. मकान मालिक और परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे, 

जिसका फायदा उठाकर चोरों ने लाखों का माल उड़ा लिया. घर के दरवाजों और अलमारियों के ताले तोड़कर 4 तोले की सोने की चैन, दो तोले के सोने के झुमके, पायजेब और 6 हजार रुपए नगदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. घटना की जानकारी सुबह पड़ोसियों द्वारा घर के तले टूटे पड़े दिखने पर परिवार को दी गई. जिस पर परिवार मौके पर पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई.

 डीडवाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया है और मकान मालिक से जानकारी लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. 

आपको बता दें की दो दिन पूर्व ही क्षेत्र के आड़का बाद में दिनदहाड़े महिला से कंठी लूटने की घटना हुई थी और तकरीबन एक माह पहले लगातार दो दिनों में ही चैन स्नेचिंग और कार का शीशा तोड़कर एक कार में रखे एक लाख रुपयों से भरा बैग पार करने की भी घटना हुई थी. 

इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी इन दिनों चोरी की वारदातें बढ़ी है. जिससे क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं.

Reporter- Hanuman Tanwar

ये भी पढ़ें- Ajmer : स्कूल टीचर ने लड़की को नकल कराई, फिर छूए स्तन और..अब पूरी बात हुई वायरल

Trending news