नागौर: मंदिर में दर्शन कर लौट रहे पिता पुत्र की बाइक ट्रक से टकराई, दोनों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1675003

नागौर: मंदिर में दर्शन कर लौट रहे पिता पुत्र की बाइक ट्रक से टकराई, दोनों की मौत

नागौर सीमा के नेशनल हाइवे 62 पर रविवार को पिता पुत्र धनारी गांव मंदिर में दर्शन करने गए और वापस लौटते समय हादसा हो गया. जिसमें दोनों की मौत हो गई. दोनों मृतक हमीराणा निवासी बताया जा रहे हैं. पुलिस के अनुसार मृतक कानाराम सियाग उम्र 40 वर्ष और मनीष सियाग उम्र 19 वर्ष है.

नागौर: मंदिर में दर्शन कर लौट रहे पिता पुत्र की बाइक ट्रक से टकराई, दोनों की मौत

Nagaur News: नेशनल हाइवे 62 पर नागौर सीमा से दो मीटर आगे जोधपुर की और डोडियाल फांटे के पास एक बाइक और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार पिता पुत्र की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पिता पुत्र खींवसर की तरफ आ रहे थे. हादसे में पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. पिता को 108 एम्बुलेंस की सहायता से सोयला में एक निजी अस्पताल ले जाया गया.

 गंभीर घायल होने से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया गया. जहां पिता की भी मौत हो गई. पुत्र मनीष का शव खींवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया गया. दोनों मृतक हमीराणा निवासी बताया जा रहे हैं. पुलिस के अनुसार मृतक कानाराम सियाग उम्र 40 वर्ष और मनीष सियाग उम्र 19 वर्ष है. परिजनों ने बताया कि मृतक कानाराम गुजरात मे एक निजी कंपनी में मशीन ऑपरेटर का कार्य करता था और 10 दिन पहले ही गांव में शादी समारोह में भाग लेने के लिए आया था और 5 तारीख को वापस गुजरात लौटने के तैयारी थी.

 रविवार को दोनों पिता पुत्र धनारी गांव मंदिर में दर्शन करने गए और वापस लौटते समय हादसा हो गया, जिसमें दोनों की मौत हो गई. मनीष सियाग ने इस बार ही 12वी कक्षा की परीक्षा दी थी परिजनों ने बताया कि मनीष पढ़ाई में बड़ा ही होशियार था और आगे जाकर सिविल सर्विसेज में जाना जाता था. घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में परिजन खींवसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. कानाराम के दो लड़के और एक लड़की है जिसमें से मनीष की मौत हो गई मनीष सबसे बड़ा था.

ये भी पढ़ें- अंता में बेटी की शादी के बीच उठी पिता की अर्थी, मातम में बदली खुशियां

 मृतक कानाराम गुजरात मे एक निजी कंपनी में मशीन ऑपरेटर का कार्य करता था और 10 दिन पहले ही गांव में शादी समारोह में भाग लेने के लिए आया था और 5 तारीख को वापस गुजरात लौटने के तैयारी थी.मनीष सियाग ने इस बार ही 12वीं कक्षा की परीक्षा दी थी परिजनों ने बताया कि मनीष पढ़ाई में बड़ा ही होशियार था और आगे जाकर सिविल सर्विसेज में जाना जाता था. घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में परिजन खींवसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे.

Trending news