नागौरः आरएलपी पार्टी के कार्यकर्ता जल्द डेगाना के बिजली विभाग का करेंगे घेराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1416067

नागौरः आरएलपी पार्टी के कार्यकर्ता जल्द डेगाना के बिजली विभाग का करेंगे घेराव

नागौर के डेगाना शहर के नागौर फाटक पर शनिवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के चौथे स्थापना दिवस पर विधानसभा क्षेत्र के युवाओं सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने दीपावली स्नेह मिलन एवं ब्लॉक स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन युवा नेता अशोक टांडी ईडवा की अध्यक्षता में किया गया. 

नागौरः आरएलपी पार्टी के कार्यकर्ता जल्द डेगाना के बिजली विभाग का करेंगे घेराव

Degana: नागौर के डेगाना शहर के नागौर फाटक पर शनिवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के चौथे स्थापना दिवस पर विधानसभा क्षेत्र के युवाओं सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने दीपावली स्नेह मिलन एवं ब्लॉक स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन युवा नेता अशोक टांडी ईडवा की अध्यक्षता में किया गया. पंचायत समिति सदस्य हनुमान राम काला ने कहा कि 4 वर्ष पहले राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने जयपुर में पार्टी की स्थापना की थी.

जिसकी वजह से आज पार्टी से एक सांसद,3 विधायक,4 से 5 प्रधान ओर 110 पंचायत समिति सदस्य,जिला परिषद सदस्य बने हुए हैं. जिसकी वजह से हर वर्ग के लोगों की समस्याओं को हर वार्ड से लेकर संसद तक मुद्दे उठाए जाते हैं. पूर्व उपप्रधान जितेन्द्र पचार ने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए क्षेत्र के हर युवाओं को बूथ स्तर पर मजबूती से एकजुट होकर कार्य करना पड़ेगा.

 साथ ही हर बूथ स्तर पर 11 यूथ जोड़ने के लिए भी युवाओं को कार्य करना होगा. युवा नेता अशोक टांडी ईडवा ने कहा कि आगामी दिनों में डेगाना में आरएलपी कार्यकर्ताओं के द्वारा बिजली विभाग के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन भी किया जाएगा. क्योंकि किसानों के साथ बिजली विभाग के अधिकारियों के द्वारा मनमानी का रवैया अपनाया जा रहा है.

जिसकी वजह से हर वर्ग के लोग परेशान हो रखे हैं. पूर्व सरपंच संत मांगी लाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी हर तबके की पार्टी है. इससे जुड़ने से हर वर्ग के लोगो को फायदा मिलेगा. इस दौरान आरएलपी पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर नए कार्यकर्ताओ को सदस्यता ग्रहण करवाया गया.

ये लोग रहे उपस्थित
युवा नेता अशोक टांडी ईडवा,पुर्व उप प्रधान जितेंद्र पचार,पंचायत समिति सदस्य हनुमान राम काला,युवा नेता राकेश महिया,मन्शी राम झुंझाड़िया,धर्मेंद्र जांगिड़,हनुमान राम कारेल,पुर्व सरपंच मांगी लाल मेघवाल,प्रेमसुख,राजू नाथ,मोहन नाथ,हनुमान,मनीष भाकर,सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने पार्टी स्थापना दिवस मनाया.

Reporter-  Damodar Inaniyan  

खबरें और भी हैं... कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

Trending news