नागौर: जलभराव की समस्या पर आक्रोशित लोगों ने रास्ते पर लगाया जाम, विधायक ने दिया आश्वासन
Advertisement

नागौर: जलभराव की समस्या पर आक्रोशित लोगों ने रास्ते पर लगाया जाम, विधायक ने दिया आश्वासन

जलभराव की समस्या से नागरिकों ने समस्या के समाधान की मांग को लेकर रास्ते पर जाम लगाकर आवगमन को बंद कर दिया. 

नागौर: जलभराव की समस्या पर आक्रोशित लोगों ने रास्ते पर लगाया जाम, विधायक ने दिया आश्वासन

मकराना:  उपखंड के बोरावड-चावंडिया मार्ग पर बरसाती पानी के भराव की समस्या के समाधान की मांग को लेकर स्थानीय कॉलोनियों के नागरिकों ने मार्ग पर जाम लगाते हुए आवगमन को बंद कर दिया. 

आक्रोशित लोगों ने किया रास्ता जाम
आपको बता दें कि जलभराव की समस्या से नागरिकों को आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं.  पिछले कई महीनों से बरसाती पानी की निकासी की मांग को लेकर स्थानीय नागरिकों द्वारा स्थानीय अधिकारियों सहित जनप्रतिनिधियों को अवगत करवाया था,लेकिन समस्या का न कोई समाधान हुआ न ही कोई सुनवाई हुई. जिसके चलते आज सुबह नागरिकों ने रास्ते पर ट्रैक्टर और पत्थर लगाते हुए रास्ते को जाम कर आवागमन बंद करवा दिया.

जाम की सूचना मिलते ही मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया, तहसीलदार कुलदीप भाटी, सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता मंगलाराम, पंचायत समिति के पूर्व प्रधान हिम्मत सिंह राजपुरोहित मौके पर पहुंचे. जिस पर अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने बरसाती पानी की निकासी के लिए भौगोलिक स्थिति की जानकारी ली गई, लेकिन मार्ग के दोनों ओर अतिक्रमण के चलते बरसाती पानी की निकासी में अतिक्रमण रोड़ा बन रहा है. 

यह भी पढ़ें: नागौर नेशनल हाईवे पर केमिकल से भरे टैंकर में लगी आग, बड़ा हादसा टला

 

विधायक ने दिया आश्वासन 
हालांकि काफी समय बाद अधिकारी और जनप्रतिनिधि के पास में स्थिति अवलोकन करने के लिए गए, लेकिन वहां की भी भौतिक स्थिति देखने के बाद भी स्थायी समस्या समाधान होता हुआ नजर नहीं आया. जिसके बाद अस्थाई रूप से समस्या समाधान करने का निर्णय लिया गया और पंप सेट लगाकर पानी को अन्य स्थान पर डाइवर्ट करने पर सहमति बनी है.

हालांकि विधायक रूपाराम मुरावतिया सहित तहसीलदार कुलदीप भाटी ने नागरिकों ने दोपहर तक समझाइश का प्रयास किया, लेकिन नागरिक बरसाती पानी की स्थायी समस्या समाधान की मांग पर अड़े रहें. वहीं विधायक और तहसीलदार ने स्थायी समाधान का आश्वासन देकर रास्ते का  आवागमन शुरू कराया.
Reporter: Hanuman Tanwar

नागौर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

Rajasthan Weather : मौसम विभाग की चेतावनी, फिर बरसेगा जमकर पानी, वसुंधरा राजे ने जतायी चिंता

 

Trending news