Nagaur news: पानी की निकासी नहीं होने महिलाओं फुटा गुस्सा, आईएस मार्किट तिराहे पर लगाया जाम
Advertisement

Nagaur news: पानी की निकासी नहीं होने महिलाओं फुटा गुस्सा, आईएस मार्किट तिराहे पर लगाया जाम

Nagaur news: मकराना शहर में बारिश के बाद हॉस्पिटल मार्ग पर जमा पानी, इस दौरान महिलाओं ने बताया कि हर बार बारिश होते ही क्षेत्र में पानी जमा हो जाता हैं जो निकासी के अभाव में चार-पांच दिन के बाद भी जमा ही रहता हैं.

Nagaur news: पानी की निकासी नहीं होने महिलाओं फुटा गुस्सा, आईएस मार्किट तिराहे पर लगाया जाम

Nagaur news: मकराना शहर में बारिश के बाद हॉस्पिटल मार्ग पर जमा पानी की निकासी नहीं होने से आक्रोशित महिलाओं ने सुबह करीब 12 बजे आईएस मार्किट तिराहे पर जाम लगा दिया. जिसे उपसभापति अब्दुल सलाम भाटी द्वारा लिखित में आश्वासन देने पर 3 घंटे बाद खोला गया. इस दौरान महिलाओं ने बताया कि हर बार बारिश होते ही क्षेत्र में पानी जमा हो जाता हैं जो निकासी के अभाव में चार-पांच दिन के बाद भी जमा ही रहता हैं. उन्होंने बताया कि नगर परिषद द्वारा आजतक पानी निकासी के लिए कोई स्थाई समाधान नहीं किया गया हैं. 

जबकि जल भराव क्षेत्र शहर का मुख्य क्षेत्र हैं जहां राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, राजकीय महाविद्यालय, हॉस्पिटल, कोर्ट के साथ साथ नगर परिषद एवं पंचायत समिति स्थित हैं जहां रोजाना हजारों लोग आते जाते हैं. बार बार शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ. नगर परिषद द्वारा पंप सेट लगाकर पानी को दूसरी जगह छोड़ दिया जाता हैं. जाम लगाने की सूचना मिलने पर मकराना थाना के एसआई पर्वत सिंह मय स्टाफ के मौके पर पंहुचे. उन्होंने लोगो को समझाया, लेकिन लोग नहीं माने. 

यह भी पढ़ें- Parliament building: राजस्थान के इन शहरों के पत्थर का नई संसद बनाने में हुआ है इस्तेमाल

जिसके बाद नगर परिषद के उपसभापति अब्दुल सलाम भाटी मौके पर पहुंचे. भाटी को लोग पैदल ही नगर परिषद तक ले गए. जहां उपसभापति के लिखित में 15 दिनों में समस्या का स्थाई समाधान करने का आश्वसन देने पर दोपहर करीब जाम खोला गया. इस मौके पर विनोद सोलंकी, पार्षद चुन्नीलाल सांखला, ठाकुर मोहन सिंह चौहान सहित बड़ी संख्या में महिलाएं व पुरुष मौजूद थे.

Trending news