19 मार्च को होने वाली ब्राह्मण महापचायत को लेकर लाडनूं में हुई विप्र समाज की बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1608422

19 मार्च को होने वाली ब्राह्मण महापचायत को लेकर लाडनूं में हुई विप्र समाज की बैठक

Ladnun News: जयपुर में आगामी 19 मार्च को आयोजित होने वाले ब्राह्मण महापंचायत को लेकर विप्र बंधुओं में उत्साह देखने को मिल रहा है. इसको लेकर जसवंतगढ़ के गौड़ भवन में एक बैठक संपन्न हुई. इस दौरान तैयारियों को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई.

 

19 मार्च को होने वाली ब्राह्मण महापचायत को लेकर लाडनूं में हुई विप्र समाज की बैठक

Ladnun: जयपुर में आगामी 19 मार्च को आयोजित होने वाले ब्राह्मण महापंचायत को लेकर विप्र बंधुओं में उत्साह देखने को मिल रहा है. इसको लेकर जसवंतगढ़ के गौड़ भवन में एक बैठक संपन्न हुई. इस दौरान तैयारियों को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई.

जानकारी के अनुसार जयपुर में विप्र सेना के तत्वावधान में आयोजित होने वाली ब्राह्मण महापंचायत को ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों ने जनसंपर्क शुरू कर दिया है. इसको लेकर आज जसवंतगढ़ के गौड़ भवन में एक बैठक वेद लक्ष्मीकांत शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई. लाडनूं विप्र सैना के अध्यक्ष जगदीश पारीक ने संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 19 मार्च को जयपुर में महापंचायत होने वाली है. जिसको हम सबको मिलकर सफल बनानी है. 

उन्होंने कहा कि महापंचायत में ब्राह्मण समाज से जुड़े कई बड़े मुद्दों पर मंथन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि समाज के लिए यह महापंचायत क्रांति के रूप में काम करेगी. उन्होंने इस दौरान जयपुर जाने के लिए पचास हजार रुपए की आर्थिक राशि देने की भी घोषणा की. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि लाडनूं सहित अलग-अलग जगह से जयपुर जाने के लिए बसों की व्यवस्था रहेगी. पारीक ने जानकारी देते हुए कहा कि अब लगातार विप्र समाज से जुड़े हुए लोगों से संपर्क कर अलग-अलग गांवों में जाकर बैठकें की जाएगी.

इस मौके पर विनोद उपाध्याय, श्रवण शर्मा, बिहारीलाल , उमाकांत लाटा, विकास जयपुरिया, ओम प्रकाश गौड़, महेश शर्मा, मुकेश शर्मा, कमलकिशोर शर्मा, सूर्यकांत पारीक, संपत बोचिवाल, गोविंद पीपलवा, नंदकिशोर काछवा, गिरधारीलाल दायमा, यज्ञदत्त दायमा, कैलाश शर्मा, चंद्र शेखर शर्मा, सांवरमल शर्मा, अनूप जोशी, विनोद पारीक, अजित पारीक सहित सैकड़ों ब्राह्मण समाज के लोग उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें...

मोनालिसा मर्डर केस! जिसके बाद जयपुर में बदल दिए गए अंतिम संस्कार के नियम...

IPL 2023: कई टीमों पर भारी पड़ सकती है संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स, ये हो सकती है प्लेइंग-11

 

 

Trending news