Nagaur News: सालासर नेशनल हाईवे पर मचा बवाल,विवाद से लगा रहा घंटों तक जाम
Advertisement

Nagaur News: सालासर नेशनल हाईवे पर मचा बवाल,विवाद से लगा रहा घंटों तक जाम

Nagaur News:  नागौर के सालासर नेशनल हाईवे पर बवाल मच गया.आपको बता दें यहां टोल कर्मी और एक ट्रक ड्राइवर के बीच विवाद से घंटों जाम लगा रहा.पुलिस ने एक टोलकर्मी को भी शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार लिया.

 

Nagaur News:  सालासर नेशनल हाईवे पर मचा बवाल,विवाद से लगा रहा घंटों तक जाम

Nagaur News: नागौर के सालासर नेशनल हाईवे संख्या 58 पर स्थित निम्बी जोधा टोल प्लाजा पर आज एक ट्रक चालक व टोलकर्मी आपस में आपस में भिड़ गए. घटना के बाद ट्रक चालक ने हाईवे के ऊपर ही ट्रक को खड़ा कर जाम लगा दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची लाडनूं पुलिस ने जाम को खुलवाया.इस संबंध में पुलिस ने एक टोलकर्मी को भी शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार लिया.

बैरियर को तोड़ा और फिर आगे निकल गया

जानकारी के अनुसार नागौर से सुजानगढ़ की तरफ जा रहे एक ट्रक चालक ने टोल प्लाजा पर पहले बैरियर को तोड़ा और फिर आगे निकल गया. इसके बाद टोल कर्मियों ने ट्रक को रोकने की कोशिश की. लेकिन फिर भी ट्रक रुका नहीं.इसके बाद एक टोलकर्मी ने ट्रक चालक के पत्थर की मार दी.

 उसके बाद मामला बिगड़ गया. ट्रक चालक ने गुस्से में आकर हाईवे पर ही ट्रक को खड़ा कर दिया.इस दौरान करीब आधे घंटे से भी अधिक समय तक जाम लग रहा.

जाम को खुलवाया

घटना सुबह करीब सवा सात बजे के लगभग हुई.टोल मैनेजर नरेश सिंह ने घटना की जानकारी लाडनूं पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद लाडनूं थाना अधिकारी रामपाल जाट,हेड कांस्टेबल गोपाल बलारा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और समझाईस के बाद जाम को खुलवाया.

टोलकर्मी नंदू को किया गिरफ्तार

करीब आधे घंटे तक वाहन चालक जाम में फसे रहे. इस संबंध में पुलिस ने टोलकर्मी नंदू को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.थानाधिकारी ने टोल कर्मियों को वाहन चालकों से मारपीट नहीं लेने को लेकर पाबंद किया है.इधर इस बारे में टोल मैंनेजर नरेश सिंह ने बताया कि ट्रक चालक ने पहले बेरियर को तोड़ा और फिर रोकने पर टोलकर्मियों के उपर चढ़ाने की कोशिश की. यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा- ज्यूडिशियरी दबाव में, संविधान की धज्जियां उड़ रही

 

Trending news