नागौर: सिंघाना ग्राम पंचायत में मनरेगा श्रमिकों का विरोध प्रदर्शन, जानिए पूरा मामला
Advertisement

नागौर: सिंघाना ग्राम पंचायत में मनरेगा श्रमिकों का विरोध प्रदर्शन, जानिए पूरा मामला

नागौर न्यूज: सिंघाना ग्राम पंचायत में मनरेगा श्रमिकों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया.मनरेगा श्रमिकों और ग्रामीणों ने लिपिक से धक्का मुक्की की. उपस्थित मनरेगा श्रमिकों की बेवजह अनुपस्थिति लगाने से विवाद हुआ.

 

नागौर: सिंघाना ग्राम पंचायत में मनरेगा श्रमिकों का विरोध प्रदर्शन, जानिए पूरा मामला

Deedwana, Nagaur: डीडवाना पंचायत समिति क्षेत्र की सिंघाना ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आज मंगलवार को उस वक्त हंगामा हो गया जब ग्राम पंचायत में कार्यरत लिपिक गोपालराम ने खारड़िया गांव में चल रहे मनरेगा कार्य पर कार्यरत मेटो से बेवजह मस्टरोल छीनकर ग्राम पंचायत ले आया. साथ ही  मनरेगा कार्यस्थल पर कार्यरत मनरेगा श्रमिकों की हाजरी में उपस्थिति काटकर अनुपस्थिति लगा दी. 

ग्राम पंचायत के लिपिक द्वारा बेवजह अनुपस्थिति लगाने से नाराज मनरेगा श्रमिक ग्राम पंचायत और आईटी सेंटर पहुंचे और लिपिक का घेराव किया. ग्रामीणों का और मनरेगा श्रमिकों का गुस्सा बढ़ता देखकर लिपिक गोपालराम ने अपने आपको आईटी सेंटर के एक कमरे में बंद कर लिया. 

इसके बाद ग्रामीणों और मनरेगा श्रमिकों का गुस्सा और बढ़ गया और आईटी सेंटर में लिपिक की कार्यप्रणाली को लेकर विरोध प्रदर्शन करने लगे. बाद में लिपिक की सूचना पर ग्राम पंचायत के सरपंच मौके पर पहुंचा और मनरेगा श्रमिकों से समझाइश कर आगे से इस तरह की हरकत नहीं करने के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया. गौरतलब है की ग्राम पंचायत सिंघाना के कार्मिकों पर इस से पहले भी कई आरोप लग चुके है और भ्रष्टाचार के मामले में जांच जारी है.

बता दें कि ग्राम पंचायत के लिपिक द्वारा बेवजह अनुपस्थिति लगाने से नाराज मनरेगा श्रमिक ग्राम पंचायत और आईटी सेंटर पहुंचे और लिपिक का घेराव किया. ग्रामीणों का और मनरेगा श्रमिकों का गुस्सा बढ़ता देखकर लिपिक गोपालराम ने अपने आपको आईटी सेंटर के एक कमरे में बंद कर लिया. 

यह भी पढ़ें- महंगाई राहत कैंप में BJP विधायक के हंगामे का एक और Video वायरल, केस दर्ज

यह भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

ये भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

 

Trending news