Nagaur news: PM मोदी के अजमेर दौरे की तैयारियां तेज, कार्यसमिति की बैठक
Advertisement

Nagaur news: PM मोदी के अजमेर दौरे की तैयारियां तेज, कार्यसमिति की बैठक

Nagaur news: मकराना शहर में भारतीय जनता पार्टी शहर मंडल की कार्यसमिति की बैठक का आयोजन मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया की अध्यक्षता में किया गया. इस दौरान 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का प्रस्ताव अरविंद चौखड़ा ने रखा. 

Nagaur news: PM मोदी के अजमेर दौरे की तैयारियां तेज, कार्यसमिति की बैठक

Nagaur news: मकराना शहर के बोरावड रोड स्थित बालाजी मंदिर परिसर में भारतीय जनता पार्टी शहर मंडल की कार्यसमिति की बैठक का आयोजन मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया की अध्यक्षता में किया गया. बैठक में सीकर से आये प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व मकराना प्रभारी प्रमोद सिंघवी मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे. जबकि बैठक का नेतृत्व शहर मंडल अध्यक्ष घनश्याम सोनी द्वारा किया गया. इस दौरान 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का प्रस्ताव अरविंद चौखड़ा ने रखा. 

वहीं विधायक मुरावतिया व सभी कार्यकर्ताओं ने प्रस्ताव को सर्वसम्मति से पास किया. साथ ही भाजपा जिला कोषाध्यक्ष महेंद्र रान्दड, पंचायत समिति सदस्य प्रेम प्रकाश मुरावतिया, महिला मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनीता रान्दड व नाथूराम चौहान ने भी 31 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में ज्यादा से ज्यादा अजमेर चलने का आह्वान किया. जिला कोषाध्यक्ष महेंद्र रान्दड व महामंत्री सर्वेसर माहेश्वरी ने बताया कि सरकार के चलाए गए महंगाई राहत कैंप के नाम पर जनता के साथ छलावा किया जा रहा है. इन कैंपों के माध्यम से महंगाई कम नहीं होने वाली है, केवल और केवल राज्य सरकार जनता को भ्रमित कर रही है. जनता सब जानती है 

और आने वाले विधानसभा व लोकसभा चुनावों में जवाब जरूर देगी. इसलिए उन्होंने कार्यकर्ताओं को अभी से ही चुनावों में जुटने का आह्वान किया है. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अजमेर दौरे को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां भी सौंपी गई है और ज्यादा लोगों को अजमेर पहुंचनें का आह्वान भी किया गया है.

यह भी पढ़ें- Rain Forecast : किसानों को खेती वाली बारिश का इंतजार, मौसम विभाग ने बताया कब पहुंचेगा असली मानसून

बैठक में महामंत्री विक्रम सिंह, मंडल उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा, बजरंग जाटलिया, राजेंद्र व्यास, नोरत नायक, राधा वल्लभ व्यास, जेके इंदौरा, श्री भगवान काबरा, पार्षद ईश्वर बंजारा, मंडल मंत्री कृष्णा दाधीच, सुभाष रेगर, राजू भामू, राजू खंडेलवाल, जयप्रकाश किरडोलिया, मंडल मंत्री नरेंद्र सिंह चौहान, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष तोलाराम सैनी, एसी मोर्चा अध्यक्ष बंसीलाल, भाजपा के वरिष्ठ नेता सरवन जोशी, शब्बीर गैसावत, अफजल भाटी आदि मौजूद थे.

 

Trending news