Nagaur News : नकली भजन संध्या के नाम पर लूट गए भोले भाले लोग, करोड़ों का लगा चूना
Advertisement

Nagaur News : नकली भजन संध्या के नाम पर लूट गए भोले भाले लोग, करोड़ों का लगा चूना

Nagaur News: राजस्थान राज्य के नागौर जिले में इन दिनो आम लोग  से ठगी करने का एक नया ही तरीका सामने आया है. भजन संध्याओ में आम लोगों के पैसो की  ठगी होने लगी  है. अलग अलग लकी ड्रॉ के नाम पर आम लोगों  से करोड़ों रूपये तक की  ठगी कर ली  जाती  हैं.

nagaur News

Nagaur News: राजस्थान राज्य के नागौर जिले में इन दिनो आम लोग  से ठगी करने का एक नया ही तरीका सामने आया है. ठगो के जरिए इस तरीके को अपनाया जा रहा है. इस तरीके के जरिए आम लोगों से थोड़ा-थोड़ा कर करोड़ो रुपयों  की ठगी कर ली जाती और उन्हें पता भी नहीं चल पाता.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का गोल्डन प्लेयर देवेन्द्र झाझड़िया, राजनीति के मैदान में फेंकेगे बीजेपी के लिए चुनावी भाला

आपने मंदिरों तथा गौशालाओं में भजन संध्या तो पहले बहुत देखी होगी. लेकिन अब इन भजन संध्याओ में आम लोगों के पैसो की  ठगी होने लगी  है. अलग अलग लकी ड्रॉ के नाम पर आम लोगों  से करोड़ों रूपये तक की  ठगी कर ली  जाती  हैं. नागौर जिले में इन दिनों ऐसे भजन संध्या के नाम से ड्रॉ निकालकर आम लोगों को  करोड़ों रूपयो की चपत लगा दी जाती है और उन्हें  पता ही नहीं चल पाता है, लेकिन हाल ही में  कुछ  दिनों में नागौर जिले के कुचेरा थाना पुलिस ने ऐसे भजन संध्या के लकी ड्रॉ के नाम पर लोगों से ठगी होने के मामले पर  कार्रवाई शुरू  की.

कुचेरा थाना क्षेत्र के अड़वड़ गांव में भजन संध्या के नाम पर ड्रॉ निकाला जा रहा था. इसी दौरान इसकी भनक कुचेरा थाना पुलिस को लगी तो वहां की  पुलिस ने मौके पर पहुंच कर 3462 रसीद बुके जब्त की. इन रसीद बुकों में करीब डेढ़ करोड़ रूपयो का हिसाब पाया गया था. मतलब कि डेढ़ करोड़ रूपए भोले भाले लोगों से भजन संध्या के नाम लूट लिए गए थे. वहीं मौके पर आयोजनकर्ता राकेश छाबा समय से फरार हो गया. वहीं पुलिस अब आरोपी राकेश छाबा की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में BJP की जीत का फॉर्मूला तय, दिग्गजों को साइड लाइन कर ये चेहरे बने PM मोदी की पसंद

 

Trending news