Nagaur News:मंत्री विजय सिंह चौधरी का लाडनूं दौरा,मन की बात कार्यक्रम में लिया हिस्सा
Advertisement

Nagaur News:मंत्री विजय सिंह चौधरी का लाडनूं दौरा,मन की बात कार्यक्रम में लिया हिस्सा

Nagaur News:राजस्थान सरकार के राज्य मंत्री विजय सिंह चौधरी का रविवार को लाडनूं दौरा रहा. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम में सम्मिलित हुए. इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए और आम जन की समस्याएं भी सुनी.

विजय सिंह चौधरी का लाडनूं दौरा

Nagaur News:राजस्थान सरकार के राज्य मंत्री विजय सिंह चौधरी का रविवार को लाडनूं दौरा रहा. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम में सम्मिलित हुए. इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए और आम जन की समस्याएं भी सुनी. कार्यक्रम लाडनूं के बाईपास स्थित भाजपा कार्यालय में हुआ. 

आम जन की समस्याएं सुनी
राज्य मंत्री विजय सिंह चौधरी जयपुर से सीधे लाडनूं पहुंचे. यहां पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम मे भाग लिया. इस दौरान बड़ी संख्या स्थानीय से जिला स्तर के भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे. इसके बाद शहर के लोगों ने अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर मंत्री को ज्ञापन दिया और अपनी मांगे रखी. यहां पर पहली मांग सरकारी अस्पताल में खल रही महिला स्त्री रोग विशेषज्ञ की थी. 

सुविधाओं में विस्तार की मांग
प्रभात वर्मा के नेतृत्व में प्रतिनिधित्व मंडल ने मंत्री से मुलाकात कर अस्पताल की सुविधाओं में विस्तार करने को लेकर मांग रखी. इसके अलावा घोड़ावत हॉस्पिटल के सामने पड़ी खाली जमीन को भू-माफियायों के द्वारा खुर्द बुर्द करने की आशंका को देखते हुए संघर्ष समिति की तरफ से नरपत सिंह गोड़ के नेतृत्व में ज्ञापन में ज्ञापन सौंपा.

मंत्री विजय सिंह चौधरी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि अब डबल इंजन की सरकार की सरकार है. विकास के कार्य में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. इसके अलावा सरकार आने के बाद पेपर लीक जैसी घटनाओं पर लगाम लग चुका है. 

संबंध में त्वरित कार्रवाई की जाती है. उन्होंने सरकार की 100 दिवसीय कार्य योजना की उपलब्धियां गिनाई. इस दौरान उनके साथ नागौर देहात जिला अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह ओडिंट सहित भाजपा के कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:Rajasthan board exam : बोर्ड परीक्षा को लेकर डीडवाना में  प्रशासन अलर्ट,पुलिस थानों में रखे गए परीक्षा केंद्रों के पेपर

Trending news