लाडनूं के धोलिया गांव में शहीद सम्मान एवं स्नेह मिलन समारोह,75 शहीद परिवारों का सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1645679

लाडनूं के धोलिया गांव में शहीद सम्मान एवं स्नेह मिलन समारोह,75 शहीद परिवारों का सम्मान

नागौर न्यूज: लाडनूं के धोलिया गांव में शहीद सम्मान एवं स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया गया. जिसमें 75 शहीद परिवारों का सम्मान हुआ.कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में केंद्रीय संस्कृति एवं संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल व विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ भाग लिया.

 

लाडनूं के धोलिया गांव में शहीद सम्मान एवं स्नेह मिलन समारोह,75 शहीद परिवारों का सम्मान

Ladnun, Nagaur: लाडनूं के धोलिया गांव में शहीद सम्मान एवं स्नेह मिलन समारोह संपन्न हुआ. कार्यक्रम में 75 शहीद परिवारों का सम्मान किया गया. कार्यक्रम विश्वामित्र फाउंडेशन के तत्वावधान में आयोजित किया गया.

 आजादी के 75 साल पूर्ण होने के उपलक्ष में शहीदों के सम्मान में यह कार्यक्रम रखा गया था. श्री विश्वामित्र फाउंडेशन के तत्वावधान में आयोजित हुए इस कार्यक्रम राज ऋषि श्री श्री 1008 श्री समताराम महाराज के सानिध्य में हुआ. पूर्व विधायक मनोहर सिंह की अध्यक्षता में हुई सम्मान समारोह में भाजपा के प्रदेश स्तरीय नेता मौजूद रहे.

जानकारी के अनुसार कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र के 75 शहीद परिवारों का प्रतीक चिन्ह व शोल ओढाकर सम्मान किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में केंद्रीय संस्कृति एवं संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल व विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ भाग लिया. इस मौके अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि मोदी सरकार शहीदों परिवारों की सेवा लिए हरदम तैयार है. अगर नियमों को लेकर कुछ विसंगतियां है तो रक्षा मंत्री से मिलकर उनको दूर करवाने का प्रयास किया जाएगा. सरकार के द्वारा जो भी पैकेज दिए जाते हैं. उनमें किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी.

कार्यक्रम में भाग ले रहे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी कुछ दिन पूर्व ही वीरांगना जयपुर में धरने पर बैठी थी. उनके साथ कांग्रेस सरकार ने अच्छा बर्ताव नहीं किया. उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से ऐसे ही पैरवी नहीं करने पर बम ब्लास्ट करने वाले आरोपियों को सजा नहीं हो पाई. उन्होंने कहा कि राजस्थान वीरों की धरती है. युवाओं में देशभक्ति का जज्बा है. राठौड़ ने एक बार फिर मंच से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की शहीदों की वीरांगना जिस चीज की हकदार है. वह उनको नहीं मिल रहा है. कार्यक्रम के आयोजक व भाजपा जिला प्रवक्ता राजेंद्र सिंह सहित अलग-अलग वक्ताओं ने अपने विचार रखें.

इस मौके पर विधानसभा क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों के अलावा भूतपूर्व सैनिक कल्याण परिषद के प्रांत प्रमुख मेजर जनरल एन एस राजपुरोहित, डिप्टी डायरेक्टर बीआरओ मेजर जनरल आशु सिंह लाछड़ी, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल राजेंद्र सिंह सहित बड़ी संख्या में पूर्व सैनिक मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः  नदबई में मूर्ति पॉलिटिक्स पर भड़के उप-प्रधान, नेताओं से कहा-अब नहीं होगा बर्दाश्त

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में  पीएनजी और सीएनजी की दरों में कमी, 9 अप्रैल से लागू नई दरें

Trending news