Nagaur News:मकराना पंचायत समिति बैठक आयोजित, प्रधान सुमिता भींचर ने किए ये प्रस्ताव पारित
Advertisement

Nagaur News:मकराना पंचायत समिति बैठक आयोजित, प्रधान सुमिता भींचर ने किए ये प्रस्ताव पारित

Nagaur News: नगौर जिले के मकराना पंचायत समिति की प्रशासन एवं स्थापना समिति की एक बैठक मंगलवार को पंचायत समिति सभागार में आयोजित की .  बैठक में पंचायत समिति की विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई.

Makrana Panchayat Samiti meeting

Nagaur News: नगौर जिले के मकराना पंचायत समिति की प्रशासन एवं स्थापना समिति की एक बैठक मंगलवार को पंचायत समिति सभागार में आयोजित की गई. जिसकी  प्रधान सुमिता भींचर ने अध्यक्षता की. 

ये भी पढ़ें-  Lok Sabha elections: लोकसभा चुनाव से पहले मजबूत होगा राजस्थान का रोड नेटवर्क,रिपेयर होंगे 28 स्टेट हाइवे और 7 ओवरब्रिज

 बैठक में पंचायत समिति की विभिन्न ग्राम पंचायतों के विकास, निर्माण, कर्मियों के स्थानांतरण सहित बजट के प्रस्ताव पर चर्चा की गई। इस दौरान पिछली बैठक में लिए लिए गए प्रस्ताव व गत बजट बैठक की समीक्षा भी की गई।

 बैठक में सर्व सम्मति से विभिन्न कर्मियों के स्थानांतरण, पंचायत समिति क्षेत्र में निर्माण कार्यों, पंचायतों के विकास कार्यों एवं बजट बैठक में कम बजट पाने वाली पंचायतों का बजट बढ़ाने के प्रस्ताव लिए गए। 

ये भी पढ़ें- Jaipur News: स्वास्थ्य सेवाओं में लापरवाही पर कार्रवाई, डॉ.विजय मित्तल को किया एपीओ

प्रधान सुमिता भींचर ने कहा कि किसी भी पंचायत में विकास की कमी नहीं रहने दी जाएगी। उनका मुख्य उद्देश्य हमेशा से ही सभी पंचायतों को समान रूप से साथ लेकर चलने व सभी को समान रूप से बजट देकर विकास कराना हैं। जिसके लिए बजट बैठक में कम बजट पाने वाली पंचायतों का बजट बढ़ाने का प्रस्ताव लिया गया। इससे सभी क्षेत्रों में समान रूप से विकास हो सकें।

 इस दौरान बैठक में विकास अधिकारी हाफुराम, समिति सदस्य ओंकार सिंह किरडोलिया, पूजा पंवार, मदनाराम, मोहम्मद हुसैन राठौड़, हीरा देवी, शारदा देवी, दीपिका कंवर, धाराराम आदि मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- Jaipur News: आग की लपटों से घिरा अस्पताल, पुलिस ने बचाई 6 गर्भवती महिलाओं की जान

Trending news