Nagaur news: मकराना के जवान का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, स्थानीय प्रशासन के ना पहुंचने से लोगों में नाराजगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1669550

Nagaur news: मकराना के जवान का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, स्थानीय प्रशासन के ना पहुंचने से लोगों में नाराजगी

मकराना उपखंड के धानणवा गांव के लाल किसनाराम की आज बुधवार को सैन्य सम्मान के साथ संतुष्टि हुई है. इस दौरान स्थानीय प्रशासन और पुलिस का अंत्येष्टि में मौजूद नहीं रहना चर्चा का विषय बना रहा.

Nagaur news: मकराना के जवान का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, स्थानीय प्रशासन के ना पहुंचने से लोगों में नाराजगी

Nagaur news: मकराना उपखंड के धानणवा गांव के लाल किसनाराम की आज बुधवार को सैन्य सम्मान के साथ संतुष्टि हुई है. इस दौरान स्थानीय प्रशासन और पुलिस का अंत्येष्टि में मौजूद नहीं रहना चर्चा का विषय बना रहा. भारतीय सेना में जैसलमेर मोहनगढ़ के पास 128 टीए बटालियन में राइफलमैन के पद पर किसनाराम में पिछले 10 वर्षों से कार्यरत थे जिनको 2 दिन पहले हार्ट अटैक आया था. जिसके  बाद उनको सेना के जैसलमेर हॉस्पिटल रेफर किया गया था. जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. जिसके बाद सेना के वाहन से उनके पार्थिव देह को आज बुधवार को मकराना के धाानणव ग्राम पहुंचाया गया. 

जहां पर हिंदू रीति रिवाज के अनुसार सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. जहां पर बड़ी संख्या में ग्रामीण व जनप्रतिनिधि मौजूद है. इस दौरान सैनिक कल्याण विभाग डीडवाना के अधिकारी द्वारा मकराना उपखंड अधिकारी जेपी बेरवा को बीती शाम सूचना दी गई. लेकिन स्थानीय प्रशासन की ओर से कोई भी प्रतिनिधि नहीं पहुंचा और ना ही पुलिस पहुंची, जो चर्चा का विषय बना रहा. इसको लेकर उपखंड अधिकारी से वार्ता की तो उन्होंने कहा कि मकराना थाना अधिकारी को सूचना दी गई थी फिलहाल उनकी प्राकृतिक मौत हो गई है वैसे कोई सलामी वाला मामला नहीं था. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: आंधी तुफान बारिश राजस्थान में मचाने वाली तबाही, इन 6 जिलों में होगा मौसम का तांडव

वहीं इस मामले में मकराना थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा से वार्ता की तो उन्होंने कहा कि गत रात को एक गैंगरेप का मामला हो गया था जिसको लेकर आरोपियों को राउंडोफ करना था. इसलिए वहां जाना नहीं हो सका. वहीं सेना के अधिकारी सूबेदार आजाद सिंह ने बताया सैन्य सम्मान के साथ किसनाराम का अंतिम संस्कार किया गया है. वहीं पूर्व कर्नल नंदकिशोर ढाका ने कहां की नम आंखों से शहीद को अंतिम विदाई दी गई है. स्थानीय प्रशासन का मौके पर मौजूद नही रहना अखरता है. इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य प्रेम प्रकाश मुरावतिया, पूर्व कर्नल नंदकिशोर ढाका, सरपंच प्रतिनिधि एडवोकेट भवानी सिंह, बजरंग सिंह रायथलिया सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Alwar news:जिलानी माता के मेले का गुरुवार से आयोजन, 511 महिलाओं ने निकाली कलश यात्रा

Trending news