कस्तूरबा गांधी स्कूल के किशोरी बाल मेले में बच्चियों ने प्रतियोगिताओं में दिखाया दम
Advertisement

कस्तूरबा गांधी स्कूल के किशोरी बाल मेले में बच्चियों ने प्रतियोगिताओं में दिखाया दम

Nagaur News: मेड़ता के संचालित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में किशोरी बाल मेले का आयोजन उपखंड अधिकारी पूर्ण कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुआ. मेले में बालिकाओं ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया.

 

कस्तूरबा गांधी स्कूल के किशोरी बाल मेले में बच्चियों ने प्रतियोगिताओं में दिखाया दम

Nagaur, Merta: मेड़ता में संचालित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय परिसर में किशोरी बाल मेले का आयोजन उपखंड अधिकारी पूर्ण कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुआ. किशोरी बाल मेले में बालिकाओं ने अपने हुनर का प्रदर्शन करते हुए कई प्रतियोगिता और क्विज से अतिथियों को प्रशंसा करने पर मजबूर कर दिया. इस अवसर पर उपस्थित जनप्रतिनिधियों और भामाशाह द्वारा कस्तूरबा विद्यालय को सुसज्जित करने के लिए कई घोषणा की गई.

मेड़ता में संचालित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय परिसर में किशोरी बाल मेले का आयोजन उपखंड अधिकारी पूर्ण कुमार की अध्यक्षता में आयोजित किया गया. कार्यक्रम का श्री गणेश सरस्वती वंदना एवं जीव प्रजनन के साथ किया गया तत्पश्चात बालिकाओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देकर अतिथियों का बहुमान किया गया. बालिकाओं द्वारा लगाए गए स्टालों पर रखे क्विज एवं गेम्स से संबंधित अतिथियों से पूछे गए सवालों पर अतिथि बालिकाओं की कौशल क्षमता के कायल हो प्रशंसा करने पर मजबूर हो गए. 

अवसर पर पूर्व विधायक रामचंद्र जारोड़ा ने बालिका शिक्षा का महत्व बताते हुए बालिकाओं की शिक्षा एवं खेल के क्षेत्र में पूर्ण रूप से सहयोग करने की बात कही तो वहीं अतिथियों ने बालिकाओं के सुखद भविष्य की कामना करते हुए अपने अपने विचार व्यक्त किए विधायक इंदिरा देवी ने विद्यालय में सहयोगात्मक भाव से 300000 देने की घोषणा की. मेला प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए प्रधानाध्यापिका मोनिका ढाका ने किशोरी बाल मेले कि संपूर्ण गतिविधियों से अवगत करवाया बालिकाओं को सहयोग देते हुए मीरा महिला मंडल अध्यक्ष उमा शर्मा रजत ने कहा कि आज बड़ा ही पावन अवसर है शादी की सालगिरह इन बालिकाओं के साथ मनाई और इन सब के लिए आर्थिक सहयोग की घोषणा की. 

इस अवसर पर प्रतिभावान बालिकाओं को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया. किशोरी बाल मेले में मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी , नगर पालिका चेयरमैन गौतम टाक ,पूर्व विधायक रामचंद्र जारोड़ा, तहसीलदार भागीरथ चौधरी ,मीरा महिला मंडल अध्यक्ष उमा, रोटरी क्लब अध्यक्ष पद्मा सोनी, युवा उद्यमी रमेश कमेडिया, सीबीईओ गोविंदराम बेड़ा सहित विद्यालय परिवार उपस्थित रहा.

Trending news