Nagaur News: 15 लाख युवाओं को रोजगार की जगह 15 लाख रुपये में मिल रहा रोजगार - रालोपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1502655

Nagaur News: 15 लाख युवाओं को रोजगार की जगह 15 लाख रुपये में मिल रहा रोजगार - रालोपा

राजस्थान में वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा पेपर आउट होने के बाद नागौर सांसद व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान सरकार के खिलाफ आज प्रदेशभर में आंदोलन करने का आह्वान किया. 

Nagaur News: 15 लाख युवाओं को रोजगार की जगह 15 लाख रुपये में मिल रहा रोजगार - रालोपा

Nagaur News: राजस्थान में वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का पेपर आउट होने के बाद से लगातार राजस्थान सरकार के खिलाफ विपक्ष पार्टियों ने मोर्चा खोल रखा है. राजस्थान में वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा पेपर आउट होने के बाद नागौर सांसद व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान सरकार के खिलाफ आज प्रदेशभर में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के जिला अध्यक्ष, पार्टी के पदाधिकारियों, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य द्वारा आंदोलन करने का आह्वान किया गया और पिछले दस सालों में हुए पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की. 

राजस्थान सरकार के खिलाफ विपक्षी पार्टियों ने मोर्चा खोला 

वहीं नागौर नागौर जिला मुख्यालय पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नागौर जिलाध्यक्ष हनुमान भाकर के नेतृत्व में आंदोलन करके जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया. इस द्वारा जिलाध्यक्ष हनुमान भाकर ने बताया। कि पिछले दस सालों में जितनी भी परीक्षाए आयोजित हुई सभी के पेपर आउट हुए लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई. जिलाध्यक्ष हनुमान भाकर ने बताया कि जिस प्रकार प्रदेश में लगातार सभी भर्ती परीक्षाओं के पेपर आउट हो रहे हैं लेकिन प्रशासन और सरकार आरोपियों पर किसी भी प्रकार की कोई कारवाई नहीं कर रही है ऐसे में लगता है सारा खेल मिला जुली का है. 

युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़- अनिल बारूपाल

वहीं रालोपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनिल बारूपाल ने बताया कि इस प्रकार जिस प्रकार राजस्थान सरकार में पेपर आउट है रहे हैं ऐसे में युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है. वहीं एक तरफ राजस्थान सरकार 15 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कर रहे उससे उल्टा है यहां 15 लाख में रोजगार दिया जा रहा है लेकिन सरकार और प्रशासन जो पेपर आउट कर रहे उन पर किसी प्रकार की कोई कारवाई नहीं हो रही है.

वहीं आज नागौर जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा कर सीबीआई जांच करवाने की मांग की है. इस दौरान हनुमान भाकर, अनिल बारूपाल, अशोक डांगा, दिनेश गोदारा सहित राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी मौजूद रहे.

Trending news